Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsDyson OnTrac Headphones Price in India Rs 44900 Launched 55 Hours Battery...

Dyson OnTrac Headphones Price in India Rs 44900 Launched 55 Hours Battery Life Specifications Features – Viral News

Dyson OnTrac हेडफोन सोमवार को भारत में लॉन्च किए गए। हेडफोन को इस साल जुलाई में चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था। इन हेडफोन में CNC सिरेमिक या एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम कैप के साथ एल्यूमीनियम बॉडी है। ईयरकप और कुशन अलग-अलग कलर ऑप्शन में कस्टमाइज किए जा सकते हैं। ये 40dB तक एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (ANC) और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं। दावा किया गया है कि हेडफोन एक बार चार्ज करने पर 55 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम हैं।
 

Dyson OnTrac Price in India, Availability

भारत में Dyson OnTrac की कीमत 44,900 रुपये है। यह डायसन इंडिया वेबसाइट और देश भर में डायसन डेमो स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। हेडफोन चार कलर ऑप्शन में पेश किए हैं – सीएनसी एल्युमीनियम, सीएनसी ब्लैक निकेल, सिरेमिक सिनाबार और सीएनसी कॉपर। यूजर्स ईयर कुशन और बाहरी कैप को कस्टमाइज कर सकते हैं, जो सात अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हैं।
 

Dyson OnTrac Specifications, Features

Dyson OnTrac हेडफोन 40mm नियोडिमियम ड्राइवर्स से लैस हैं जो 6Hz और 21KHz के बीच साउंड को सपोर्ट करते हैं। ये 40dB ANC तक भी सपोर्ट करते हैं, जिसे ईयर कप पर डबल-टैप जेस्चर का यूज करके ऑन और ऑफ किया जा सकता है। ये एक हेड डिटेक्शन फीचर से लैस हैं, जो ईयरकप को हटाकर और वापस पहने जाने पर अपने आप म्यूजिक को रोक या चालू कर देता है।

ये हेडफोन MyDyson ऐप के साथ कंपेटिबल हैं, जो यूजर्स को तीन कस्टम EQ मोड – बेस बूस्ट, न्यूट्रल और एन्हांस्ड में से चुनने की अनुमति देता है। दावा किया गया है कि डुअल बीम-फॉर्मिंग इनबिल्ट माइक्रोफोन क्लीयर आवाज प्रदान करते हैं। डायसन ऑनट्रैक प्ले, पॉज, स्किप, फास्ट फॉरवर्ड और रिवाइंड ट्रैक्स या वॉयस कमांड के लिए होल्ड करने जैसे टच कंट्रोल्स को सपोर्ट करता है।

कहा जाता है कि डायसन ऑनट्रैक हेडफोन एक बार चार्ज करने पर 55 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। ग्राहक यूएसबी-ए ट्रैवल एडेप्टर किट अलग से खरीद सकते हैं। 10 मिनट के क्विच चार्ज के साथ, हेडफोन 2.5 घंटे तक प्लेबैक देने का दावा करता है, जबकि 30 मिनट के चार्ज के साथ 9.5 घंटे तक का यूसेज मिलने का दावा किया गया है।

Dyson OnTrac हेडफोन एल्यूमीनियम बिल्ड के साथ आता है, जबकि कैप सीएनसी सिरेमिक या एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम से बने हैं। ईयर कुशन माइक्रोफाइबर मटेरियल से बने हैं। हेडफोन का वजन 451 ग्राम है।

<!–

–>

#Dyson #OnTrac #Headphones #Price #India #Launched #Hours #Battery #Life #Specifications #Features

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments