Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentfan did disgusting thing with shakira tried see private part by putting...

fan did disgusting thing with shakira tried see private part by putting mobile under her dress – Viral News

मशहूर सिंगर शकीरा (Shakira) फ्लोरिडा के नाइट क्लब LIV मियामी में अपने नए गाने सोलटेरा पर डांस करते समय अचानक स्टेज से उतर गईं। शकीरा के साथ फैन ने एक बहुत ही बेहुदा हरकत की जिसके बाद सिंगर शकीरा को ऐसा करना पड़ा। सिंगर शकीरा के ऐसा करने के पीछे वजह थी फैन के द्वारा की गयी घटिया हरकत। कुछ घटिया मानसिकता वाले लोगों ने स्टेज पर मौजूद  सिंगर की ड्रेस के नीचे मोबाइल लगाकर वीडियो बनाने की कोशिश की ताकि सिंगर ने अंदर क्या पहना है और उनका प्राइवेट पार्ट कैसा है उसे देखने के लिए उनकी ड्रेस के नीचे से वीडियो बनाने की कोशिश।

घटिया हरकत का वीडियो भी एक कैमरे में रिकॉर्ड हो गया

पॉप स्टार शकीरा को अपने प्रदर्शन के बीच में ही मंच से उतरना पड़ा, क्योंकि कुछ लोग उनकी ड्रेस का वीडियो बना रहे थे। वाका वाका गायिका LIV मियामी में अपना नया सिंगल सोलटेरा प्रस्तुत कर रही थीं, जब यह घटना घटी। इंटरनेट पर आ रहे वीडियो के अनुसार, शकीरा उस समय काफी परेशान हो गई थीं, जब उन्हें पता चला कि भीड़ में कुछ लोग उनकी स्कर्ट का वीडियो बना रहे हैं। एक फैन पेज द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में से एक में शकीरा को अपना डांस रोकते हुए और दोनों हाथों से अपनी स्कर्ट नीचे खींचते हुए देखा गया था। वह गलत गतिविधि को रेखांकित करते हुए अपना सिर हिलाती हैं और अपने हाथ से इशारा करती हैं। हालाँकि शकीरा ने अपना डांस फिर से शुरू कर दिया, लेकिन वह जल्द ही मंच से अचानक बाहर निकल जाती हैं।

घटिया हरकत पर भड़के फैंस

वीडियो को शेयर करते हुए एक एक्स हैंडल @FeimM_ ने लिखा, “शकीरा स्टेज से चली गईं, जब लोग उनके नए सिंगल पर डांस करते समय उनकी ड्रेस के नीचे से वीडियो बना रहे थे। लोग घिनौने हैं।” वीडियो ने सोशल मीडिया पर आक्रोश पैदा कर दिया और कई उपयोगकर्ताओं ने इस कृत्य की निंदा की। एक यूजर ने लिखा, “जो कोई भी फिल्म बना रहा था, उसे यौन उत्पीड़न के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए।” दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, “मुझे नफरत है कि कोई भी इसे उचित मानता है!!”

तीसरे यूजर ने प्रतिक्रिया दी “यह बहुत ही घृणित है। शकीरा को चले जाने का पूरा अधिकार था, किसी को भी इस तरह के अपमान का सामना नहीं करना चाहिए, खासकर जब वह अपना संगीत प्रस्तुत कर रही हो। लोगों को बुनियादी शालीनता के साथ काम करना सीखना चाहिए!”

इस साल की शुरुआत में, शकीरा ने अपना 12वां स्टूडियो एल्बम, लास मुजेरेस या नो लोरन (महिलाएं अब और नहीं सहतीं) रिलीज़ किया। 2022 में, कोलंबियाई गायिका ने स्पेनिश फुटबॉलर जेरार्ड पिक से अलग होने की घोषणा करने के बाद भी सुर्खियाँ बटोरीं। यह जोड़ा 11 साल तक साथ रहा।

#fan #disgusting #shakira #private #part #putting #mobile #dress

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments