Saturday, September 21, 2024
HomeHealth & FitnessFashion Tips: परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक के लिए एक्ट्रेसेस के लुक से लें...

Fashion Tips: परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक के लिए एक्ट्रेसेस के लुक से लें आइडिया, लगेंगी रूप की रानी – Viral News

 महिलाएं शादी या अन्य किसी फंक्शन में परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए लहंगा वियर करना पसंद करती हैं। लहंगे में महिलाएं बेहद खूबसूरत लगती हैं और लुक भी सबसे अलग होता है। वहीं आप भी यदि शादी में पहनने के लिए एक्ट्रेसेस की तरह परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं, तो हम आपको कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लहंगा लुक्स के बारे में बताने जा रहे हैं। ऐसे में आप भी इनके लुक्स से आइडिया लेकर शादी के अलावा अन्य कई फंक्शन में कैरी कर सकती हैं।

गोल्डन लहंगा
परफेक्ट ट्रेड‍िशनल लुक के लिए गोल्डन लहंगा बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस तरह के लहंगे में एम्ब्रायडरी की गई है। आप हल्दी या फिर रिसेप्शन के दौरान इस लहंगे को वियर कर सकती हैं। वहीं आप एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के लुक से इस लहंगे को स्टाइल करने का आइडिया ले सकती हैं। आप इसके साथ झुमके या चोकर स्टाइल वाली ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। आप मार्केट या फिर किसी डिजाइनर से सिलवा सकती हैं। मार्केट में आपको यह लहंगा 3000 रुपए तक में आसानी से मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें: Healthy Hair Oiling Tips: बालों में तेल लगाते हुए नहीं करनी चाहिए ये गलतियां

पेस्टल लहंगा
इस तरह के लहंगे को आप शादी जैसे फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। आप इस आउटफिट के साथ कुंदन वर्क वाली ज्वेलरी और हील्स वाली फुटवियर पहन सकती हैं। बता दें कि इस तरह के लहंगे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन में 5,000 रुपए तक में आसानी से मिल जाएंगे। वहीं आप चाहें तो इस तरह के लहंगे को डिजाइन भी करवा सकती हैं।
फिश टेल स्कर्ट
अगर आप भीड़ में अगल नजर आना चाहती हैं, तो आप फिश टेल स्कर्ट भी वियर कर सकती हैं। बता दें कि इस तरह के आउटफिट के साथ आप कुंदन वर्क वाली ज्वेलरी के साथ झुमके स्टाइल कर सकती हैं। मार्केट में इस तरह के लहंगे आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन में 3000 से 5000 रुपये के बीच में मिल जाएंगे। 

#Fashion #Tips #परफकट #टरडशनल #लक #क #लए #एकटरसस #क #लक #स #ल #आइडय #लगग #रप #क #रन

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments