Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & Gadgetsgemini ai fails during live demo at google event know all details...

gemini ai fails during live demo at google event know all details – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Aug 14 2024 4:51PM

एआई मॉडल जेमिनी को लेकर लाइव डेमो के दौरान परेशानियां आईं। गूगल जेमिनी से इस इवेंट के दौरान सवाल पूछे गए लेकिन मॉडल इन सवालों को जवाब देने में नाकामियाब रहा। ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार हुआ। गूगल का ये इवेंट लाइव चल रहा था। इस दौरान एआई को कुछ टास्क दिए गए, जो मॉडल पूरा न कर सका।

गूगल का सबसे बड़ा मेड बाय गूगल इवेंट कंपनी के लिए जेमिनी के कारण से शर्मिंदगी का कारण बन गया। कंपनी के पावरफुल एआई मॉडल जेमिनी को लेकर लाइव डेमो के दौरान परेशानियां आईं। गूगल जेमिनी से इस इवेंट के दौरान सवाल पूछे गए लेकिन मॉडल इन सवालों को जवाब देने में नाकामियाब रहा। ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार हुआ। गूगल का ये इवेंट लाइव चल रहा था। इस दौरान एआई को कुछ टास्क दिए गए, जो मॉडल पूरा न कर सका। मंगलवार को हुए गूगल इवेंट में कंपनी जेमिनी और इसकी नई खूबियों को लेकर जानकारी दे रही थी। 

फेल हुआ गूगल का जेमिनी एआई

गूगल कैलेंडर ऐप में जेमिनी इंटीग्रेशन को डेमो के रूप में दिखा रहा था। जिसके तहत एआई से सवाल किया गया, जिसका जवाब न मिल सका। जवाब देने के बजाय जेमिनी पहले वाले प्रॉम्प्ट पर आ गया और यूजर को दोबारा से डिटेल्स एंटर करने को कहने लगा। ये इवेंट में दो बार हुआ। 

हालांकि, गूगल जेमिनी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने ये सब नोटिस कर लिया, जिसके बाद माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट एक्स पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। 

#gemini #fails #live #demo #google #event #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments