Wednesday, October 16, 2024
HomeBusinessऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए खुशखबरी, Blinkit लाया बेहद ही काम...

ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए खुशखबरी, Blinkit लाया बेहद ही काम का फीचर, क्लिक कर जानें – Viral News

pc: dnaindia

क्विक-कॉमर्स सर्विस, ब्लिंकिट आसान रिटर्न सेवाओं की शुरुआत के साथ अपने ऑपरेशंस को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। 10 मिनट के भीतर उपभोक्ताओं को सामान डिलीवर करने के लिए मशहूर ज़ोमैटो की शाखा ने एक नया फीचर लॉन्च किया है जो उपभोक्ताओं को रिटर्न या एक्सचेंज शुरू करने की अनुमति देता है। कंपनी का लक्ष्य अभी कपड़ों और जूतों के लिए आसान रिटर्न सर्विसेज के साथ ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना है। दिल्ली एनसीआर में परीक्षण किए गए इस फीचर को मुंबई, हैदराबाद, पुणे और बैंगलोर में शुरू किया गया है।

X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर बात करते हुए, ब्लिंकिट के सह-संस्थापक अलबिंदर ढींडसा ने इस सेवा की घोषणा की जो 10 मिनट के भीतर ग्राहकों के बीच आकार की चिंता को दूर करेगी। “ब्लिंकिट पर आसान रिटर्न की शुरुआत! डिलीवर किए गए उत्पाद के साथ आकार या फिट की समस्या के मामले में ग्राहक रिटर्न/एक्सचेंज शुरू कर सकते हैं। यह कपड़ों और जूतों जैसी श्रेणियों के लिए आकार की चिंता की एक महत्वपूर्ण समस्या का समाधान करता है। सबसे अच्छी बात – अनुरोध करने के 10 मिनट के भीतर रिटर्न या एक्सचेंज हो जाएगा! हम पिछले कुछ हफ़्तों से दिल्ली एनसीआर में इसका परीक्षण कर रहे हैं और अब इसे मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और पुणे के लिए इनेबल कर दिया है। जल्द ही और शहरों को जोड़ा जाएगा!”

अलबिंदर के अनुसार, दिल्ली एनसीआर में सेवा-परीक्षण किया गया है और जल्द ही यह सुविधा अन्य शहरों में भी सक्षम की जाएगी। वर्तमान में, यह सेवा मुंबई, हैदराबाद, बैंगलोर और पुणे में शुरू की गई है और अन्य शहरों में विस्तार की योजना है।

इस बीच, ब्लिंकिट ने पहले एक ऐसी सुविधा शुरू की थी, जो व्यवसायों को उत्पाद खरीदते समय अपना माल और सेवा कर पहचान संख्या (GSTIN) जोड़ने की अनुमति देती थी। इस सुविधा ने ग्राहकों की बढ़ती मांग का जवाब दिया, जिससे व्यवसायों को जीएसटी इनपुट क्रेडिट का दावा करने में मदद मिली। इस सुविधा ने उन व्यवसायों की मदद की जो उच्चतम जीएसटी ब्रैकेट के अंतर्गत आने वाली वस्तुओं को खरीदते समय लागत कम करना चाहते थे।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

#ऑनलइन #शपग #करन #वल #क #लए #खशखबर #Blinkit #लय #बहद #ह #कम #क #फचर #कलक #कर #जन

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments