Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsGoogle Pixel 2025 Smartphone Lineup Leaks to get five new devices -...

Google Pixel 2025 Smartphone Lineup Leaks to get five new devices – Viral News

Google लगातार अपने पिक्सेल लाइनअप में विस्तार करता जा रहा है। कंपनी ने 2024 में 5 फोन की एक सीरीज लॉन्च की थी। अब एक नई लीक से पता चला है कि कंपनी 2025 में दोबारा नए स्मार्टफोन पेश करने का प्लान बना सकती है। आइए आगामी पिक्सेल स्मार्टफोन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

एंड्रॉइड हेडलाइंस की लीक से अगले साल 5 स्मार्टफोन वाली पिक्सेल लाइनअप के लिए कोडनेम का पता चला है। इस लाइनअप में सबसे आगे है Pixel 9a, जिसका कोडनेम Tegu है। मिड रेंज कैटेगरी का स्मार्टफोन मई में Google I/O के आसपास आ सकता है। उम्मीद की जा सकती है कि यह ज्यादा किफायती दामों पर सभी नए पिक्सेल फोन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर फीचर्स प्रदान करेगा।

इसका भी सुझाव मिला है कि Pixel 10 सीरीज में क्या देखा जा सकता है। लीक से पता चला है कि Google अगली लाइनअप के लिए अपने दो साइज वाले प्रो स्मार्टफोन प्रदान करेगा। कथित तौर पर Pixel 10 का मॉडल कोडनेम Frankel है जबकि Pixel 10 Pro का मॉडल का कोडनेम Blazer है। इनके साथ आने वाला सबसे बड़ा Pro XL होगा, जिसका कोडनेम मस्टैंग होगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें Google Pixel 9 Pro Fold के अपग्रेड फोल्डेबल स्मार्टफोन के कोडनेम Rango का भी खुलासा हुआ है।

हालांकि, स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है। उम्मीद की जा सकती है कि आगामी फोन अगली जनरेशन के Tensor चिप, Tensor G5 पर बेस्ड होगा, जिसे TSMC द्वारा तैयार किया जाएगा। 2025 में पिक्सेल फोन की 10वीं एनिवर्सरी है तो उम्मीद की जा सकती है कि Google Pixel 10 सीरीज के साथ आएगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि फिलहाल यह सिर्फ एक लीक है। जब तक Google की ओर से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं होती है तब तक फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ भी साफ नहीं कहा जा सकता है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Google #Pixel #Smartphone #Lineup #Leaks #devices

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments