Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsGoogle Pixel 9 Pro Fold to Launch in India on August 14...

Google Pixel 9 Pro Fold to Launch in India on August 14 with Pixel 9 Pro – Viral News

Google 13 अगस्तर को अपना हार्डवेयर इवेंट आयोजित करने वाला है। टेक दिग्गज ने “मेड बाय गूगल” इवेंट से लगभग एक महीने पहले Pixel 9 Pro Fold के लिए एक नया टीजर वीडियो जारी किया है, जिससे इसके अगामी फोल्डेबल एंड्रॉइड फोन के डिजाइन और नाम का खुलासा हुआ है। टीजर में फोल्डेबल के लिए ऑफ-व्हाइट कलर ऑप्शन का पता चला है। ऐसा लगता है कि इसमें ड्यूल-लेवल रियर कैमरा डिजाइन है। खासतौर पर Pixel 9 Pro Fold के भारत में आने की पुष्टि हो गई है। उम्मीद है कि Pixel 9 Pro Fold बीते साल के Pixel Fold के अपग्रेड के साथ आएगा।

Google Pixel 9 Pro Fold Design

Google Pixel 9 Pro का खुलासा करने के तुरंत बाद Google ने डिजाइन और नाम की पुष्टि करते हुए एक टीजर वीडियो में Pixel 9 Pro Fold दिखाया गया है। स्मार्टफोन को टैगलाइन “फोल्डेबल फोन बिल्ट फॉर द जेमिनी एरा” के साथ दिखाया गया है और वीडियो में एक एआई चैटबॉट देख सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि फोल्डेबल में एक प्राइमरी कैमरा रेकटेंगुलर बंप है और लेंस ड्यूल लेवल के डिजाइन में वर्टिकल स्थित है। टीजर वीडियो में Pixel 9 Pro Fold के एक्सटरनल डिस्प्ले और इसके हिंज मैकेनिज्म का पता चला है। कवर डिस्प्ले में होल पंच कटआउट है। इसे ऑफ-व्हाइट फिनिश में डिस्प्ले किया गया है जो Google के सिग्नेचर पोर्सिलेन शेड जैसा दिखता है। लॉन्च होने पर ज्यादा सटीक जानकारी सामने आएगी।

Google Pixel 9 Pro Fold भारत में होगा लॉन्च 

Google ने पुष्टि की है कि वह Pixel 9 Pro Fold को भारत में लाएगा। जबकि पिछला मॉडल Google Pixel Fold देश में लॉन्च नहीं हुआ था। ग्लोबल लॉन्च इवेंट के एक दिन बाद 14 अगस्त को देश में Pixel 9 Pro के साथ बुक-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किया जाएगा।
 

X पर पोस्ट में Google India ने लिखा कि “आउट विद द ओल्ड, इन विद द फोल्ड, Google Pixel 9 Pro Fold भारत में पहली बार आ रहा है। पोस्ट में स्मार्टफोन का एक ब्लैक कलर ऑप्शन दिखाया गया है। गूगल का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel Fold अभी तक भारत में नहीं आया है। Pixel 9 Pro Fold 2 भारत में आने पर Galaxy Z Fold 6, OnePlus Open और Tecno Phantom V Fold को टक्कर देने की उम्मीद है।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments