Sunday, September 8, 2024
HomeTech & GadgetsGoogle Pixel 9 Series May Get Samsung OLED Display - Viral News

Google Pixel 9 Series May Get Samsung OLED Display – Viral News

अमेरिकी टेक्नोलॉजी कंपनी Google की Pixel 9 सीरीज अगले महीने लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के डिजाइन का सोशल मीडिया के जरिए खुलासा हुआ है। इसमें Pixel 9, Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL शामिल हो सकते हैं। कंपनी की फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel 9 Pro Fold भी लाने की तैयारी है। 

Android Authority की रिपोर्ट में बताया गया है कि Pixel 9 सीरीज में दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Samsung का OLED डिस्प्ले हो सकता है। इस सीरीज के Pixel 9 में 1,800 निट्स की फुल स्क्रीन HDR हो सकती है। Pixel 9 Pro और 9 Pro XL में 2,050 निट्स की HDR ब्राइटनेस मिल सकती है। Pixel 9 Pro में 6.34 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। Pixel 8 Pro में 6.71 इंच की स्क्रीन थी। गूगल ने अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel 9 Pro Fold को लाने की भी पुष्टि की है। 

हाल ही में एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया था कि Pixel 9 सीरीज में अल्ट्रासॉनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इस रिपोर्ट में कहा गया था कि यह Qualcomm का 3D Sonic Gen 2 सेंसर हो सकता है। इस सेंसर का इस्तेमाल Samsung के Galaxy S24 Ultra में भी किया गया है। अल्ट्रासॉनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के ऑप्टिकल सेंसर से तेज और अधिक सटीक होने का दावा किया जाता है। हालांकि, इस रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि गूगल की नई स्मार्टफोन सीरीज के किन मॉडल्स में अल्ट्रासॉनिक इन-डिस्प्ले होगा। 

Pixel 9 सीरीज में प्रोसेसर के तौर पर Tensor G4 हो सकता है। हाल ही में इस सीरीज के बेस मॉडल Pixel 9 की एक इमेज लीक हुई थी। इसमें यह स्मार्टफोन पिंक कलर में पिल शेप वाले रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ था। Google के Pixel 8 की जल्द देश में मैन्युफैक्चरिंग शुरू हो सकती है। पिछले वर्ष अक्टूबर में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। आमतौर पर, कंपनी के स्मार्टफोन्स की मैन्युफैक्चरिंग चीन और वियतनाम में की जाती है। देश में बने इस स्मार्टफोन का पहला बैच सितंबर में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है। पिछले वर्ष कंपनी ने कहा था कि उसकी योजना देश में Pixel 8 सीरीज की मैन्युफैक्चरिंग करने की है। <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Display, Sensor, Google, Market, South Korea, Demand, Battery, Samsung, Manufacturing, Video, Technology, Pixel 9, Internet

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments