Google to introduce upcoming Pixel 9 series earlier in august 13 know details – Viral News

Google Pixel 9 सीरीज समय से पहले लॉन्च हो सकती है। कंपनी हर साल अपना लॉन्च ईवेंट अक्टूबर या नवंबर में आयोजित करती है, लेकिन इस बार गूगल का लॉन्च इवेंट काफी पहले ही आयोजित होने जा रहा है। Google ने घोषणा कर दी है कि Made by Google ईवेंट को वह कैलिफॉर्निया में अगस्त में आयोजित करने जा रही है। इस इवेंट में कंपनी अपने कई पिक्सल डिवाइसेज पेश करेगी। 

गूगल का Made by Google इवेंट 13 अगस्त के लिए फिक्स हो चुका है। इवेंट में कंपनी पिक्सल डिवाइसेज को लॉन्च करेगी जिसमें Pixel 9 सीरीज, Pixel Watch 3 XL, और गूगल का अपकमिंग ओएस एंड्रॉयड 15 भी लॉन्च किया जा सकता है। गूगल ने लॉन्च इवेंट को समय से पहले घोषित करके मार्केट में सनसनी पैदा कर दी है। हालांकि टेक दिग्गज ने इसके पीछे की वजह नहीं बताई है कि वह इवेंट को इतना जल्द क्यों आयोजित कर रही है। 

Pixel 9 सीरीज में 4 मॉडल्स पेश किए जा सकते हैं जिसमें Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही पिक्सल की लेटेस्ट स्मार्टवॉच Pixel Watch 3 XL भी यहां लॉन्च की जा सकती है। लॉन्च इवेंट का एक बड़ा आकर्षण Android 15 भी होगा। कंपनी का ये लेटेस्ट OS लॉन्च के बाद जल्द ही यूजर्स के पास रोल आउट करना शुरू कर दिया जाएगा। Android 15 के साथ कंपनी यूजर्स के लिए पहले से ज्यादा ऑप्टिमाइज्ड एक्सपीरियंस लेकर आ सकती है। 

Google का अपकमिंग पिक्सल फोन Pixel 9 Pro XL हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया था। फोन को ‘कोमोडो’ कोडनेम के साथ लिस्ट किया गया है। सेटअप में 1.95GHz पर चलने वाले 4 कोर, 2.60GHz पर चलने वाले 3 कोर और 3.10GHz पर चलने वाला एक प्राइमरी कोर शामिल है। इससे पता चला है कि स्मार्टफोन Tensor G4 चिपसेट पर बेस्ड होगा। ऑनबोर्ड पर Mali-G715 GPU है। डाटाबेस लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि Pixel 9 Pro XL में 16GB RAM होगी। गूगल जल्द ही इस नई सीरीज के स्मार्टफोन्स से पर्दा उठा सकती है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment