Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsGoogle to Offer Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL With LTPO...

Google to Offer Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL With LTPO Display in India – Viral News

अमेरिकी टेक्नोलॉजी कंपनी Google की Pixel 9 सीरीज को इस सप्ताह की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज के बेस मॉडल Pixel 9 में Actua OLED डिस्प्ले दिया गया है। Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL में LTPO Super Actua डिस्प्ले है। देश में बेचे जाने वाले Pixel 9 Pro और Pro XL नॉन-LTPO डिस्प्ले के साथ लिस्टेड थे। 

GSMArena की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत, मलेशिया और सिंगापुर में Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL अन्य रीजंस की तुलना में अलग डिस्प्ले के साथ लिस्टेड थे। भारत, सिंगापुर और मलेशिया में ये स्मार्टफोन्स कथित तौर पर Super Actua Display (LTPO) के बजाय Actua Display के साथ लिस्टेड थे। हालांकि, गूगल ने इसके बाद इन रीजंस में Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL के डिस्प्ले प्रकार को बदलकर Super Actua डिस्प्ले कर दिया है। 

गूगल के Pixel 9 Pro में 6.3 इंच (1,280 x 2,856 पिक्सल) Super Actua (LTPO) OLED डिस्प्ले 495 ppi की पिक्सल डेंसिटी, 3,000 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल और 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ है। Pixel 9 Pro XL में 6.8 इंच (1,344 x 2,992 पिक्सल) SuperActua (LTPO) OLED डिस्प्ले 486 ppi की पिक्सल डेंसिटी, 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट और 3,000 निट्स का पीक ब्राइटनेस लेवल मिलता है। 

इन तीनों स्मार्टफोन्स में प्रोसेसर के तौर पर Tensor G4 और Titan M2 सिक्योरिटी कोप्रोसेसर दिया गया है। गूगल ने बताया है कि Pixel 8a की भी देश में मैन्युफैक्चरिंग की जाएगी। इस वर्ष मई में यह स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। इसने Pixel 7a की जगह ली थी। देश में गूगल ने Pixel 8 की मैन्युफैक्चरिंग शुरू की है। कंपनी ने बताया है कि वह जल्द ही Pixel 8a को भी देश में बनाएगी। हालांकि, यह पता नहीं चला है कि Pixel 8a की मैन्युफैक्चरिंग कब शुरू की जाएगी। इस स्मार्टफोन को चार कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। इसके 128 GB की स्टोरेज वाले वेरिएंट का प्राइस 49,999 रुपये और 256 GB का 56,999 रुपये का है। कंपनी की इंटरनेशनल मैन्युफैक्चरिंग यूनिट Compal ने इसके लिए Dixon Technologies के साथ टाई-अप किया है। इसकी फैक्टरी की शुरुआती कैपेसिटी लगभग एक लाख यूनिट्स मासिक की है। इसमें से लगभग 30 प्रतिशत का एक्सपोर्ट होगा। <!–

–>

#Google #Offer #Pixel #Pro #Pixel #Pro #LTPO #Display #India

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments