Thursday, September 19, 2024
HomeHealth & FitnessGota Patti Sarees: करवा चौथ पर पहनें गोटा पट्टी की साड़ी, लुक...

Gota Patti Sarees: करवा चौथ पर पहनें गोटा पट्टी की साड़ी, लुक देखकर आपके पति करेंगे तारीफें – Viral News

शादीशुदा महिलाओं के लिए करवा चौथ का फेस्टिवल काफी महत्वपूर्ण त्योहार माना जाता है। इस खास दिन पर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और खुशहाली की कामना के लिए व्रत रखती हैं। महिलाएं करवा चौथ के दिन सोलह श्रृंगार करती हैं। इस फेस्टिवल के लिए महिलाएं 1 महीने पहले से तैयारी शुरु कर देती है। अगर आप भी कंफ्यूज है इस बार करवा चौथ पर क्या पहनें तो आप इन गोटा पट्टी वाली साड़ियों को जरुर पहनें। क्योंकि, ये साड़ियां काफी ट्रेंड में हैं और लुक को भी काफी स्टाइलिश बनाती है। 
ऑरेंज गोटा पट्टी साड़ी
आजकल गोटा पट्टी की साड़ियां काफी ट्रेंडिंग में है। आपको सिल्क या शिफॉन में गोटा पट्टी की साड़ी मिल जाएदी। हल्के गोल्डन गोटा पट्टी का जाल पूरी साड़ी में बना हुआ है, जो साड़ी को बहुत हैवी लुक प्रदान करता है।
रॉयल ब्लू गोटा फट्टी साड़ी
अगर आप करवा चौथ पर रॉयल दिखना चाहते हैं तो आप गहरे रॉयल ब्लू रंग पर सिल्वर गोटा पट्टी की बारीक कढ़ाई की गई साड़िया पहन सकती है। ये साड़ियां दिखने में काफी क्लासी लगती है। इन साड़ी में छोटी-छोटी गोटे से बूटियां बनाई गई हैं वहीं साड़ी के बॉर्डर पर गोटे से कट वर्क देखने को मिल सकता है। इस साड़ी को कैरी करने के लिए आप सिल्वर ब्लाउस पहन सकती है, तो साड़ी का हटके लुक आएगा।
चुनरी प्रिंट गोटा पट्टी साड़ी
इस तरह की साड़ियां मार्केट में काफी देखने को मिल जाएगी। चुनरी प्रिंट की साड़ियां काफी ट्रेडिशनल और भव्य नजर आता है। इन साड़ियों पर ज्यादातर गोल्डन गोटे का प्रयोग किया जाता है। करवा चौथ पर इस तरह की साड़ी पहनकर आप एकदम अलग दिखेंगी।

#Gota #Patti #Sarees #करव #चथ #पर #पहन #गट #पटट #क #सड #लक #दखकर #आपक #पत #करग #तरफ

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments