Hari Om OTT launched in india with 36 rupees annul subscription india first mythological platform – Viral News

Hari Om OTT : ओटीटी की दुनिया ने टीवी चैनलों के मनोरंजन को पीछे धकेल दिया है! गुजरे कुछ साल से भारतीय दर्शक इसे मनोरंजन के प्रमुख माध्‍यम के तौर पर एक्‍प्‍लोर कर रहे हैं। ओटीटी पर काफी कंटेंट है, लेकिन धार्मिक कंटेंट की मात्रा सीमित है। इस खाई को पाटने के लिए लॉन्‍च हो गया है Hari Om (हरि ओम) नाम का नया ओटीटी प्‍लेटफॉर्म। इसे उल्‍लू ऐप (Ullu App) के फाउंडर ने तैयार किया है, जो अडल्‍ट कंटेंट परोसने के लिए जाना जाता है। जाहिर तौर पर उल्‍लू और हरि ओम एक-दूसरे से बिलकुल अलग हैं। 

हरि ओम को एक बड़े स्‍केल पर लाया गया है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, यह ओटीटी 20 से ज्‍यादा पौराणिक शो (mythological shows) के साथ शुरू हो रहा है, जिनमें ‘श्री तिरुपति बालाजी’, ‘छाया ग्रह राहु केतु’, ‘मां लक्ष्मी’, ‘माता सरस्वती’, ‘जय जगन्नाथ’ आदि शामिल हैं। दावा है कि इनमें काम करने के लिए अच्‍छे कलाकारों और क्रू का चयन किया गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, ज्‍यादातर शोज में बड़े बजट के सेट लगाए गए हैं। शरद मल्होत्रा ​​(भगवान कृष्ण), रति पांडे (माता सरस्वती), युक्ति कपूर (मां लक्ष्मी), मृणाल जैन (राहु-केतु) और विशाल करवाल (भगवान विष्णु) के किरदार में दिखाई देंगे। हरि ओम का सब्‍सक्र‍िप्‍शन काफी सस्‍ता है। सिर्फ 36 रुपये में इसे पूरे साल देखा जा सकेगा। 

दावा है कि इस ऐप में बच्‍चों से लेकर बड़ाें और बुजुर्गों के लिए ‘U’ रेटेड कंटेंट होगा। दर्शक वीडियो और ऑडियो फॉर्मेट में भजन भी सुन पाएंगे। इसके साथ ही पौराणिक कथाओं पर क्यूरेटेड एनिमेटेड कंटेंट और पॉडकास्ट भी सुने जाएंगे। इस ऐप पर प्रमुख मंदिरों की लाइव आरती, प्रसाद बुकिंग, मंदिरों से जुड़े समाचार जैसे फीचर्स भी होंगे। 

फ‍िलहाल ऐप पर 2 नए ओरिज‍िनल शाे- ‘श्री तिरुपति बालाजी’ और ‘छाया ग्रह राहु केतु’ आ गए हैं। बाकी शोज भी लाइनअप हैं। ‘श्री तिरुपति बालाजी’ में विशाल करवाल मुख्‍य भूमिका में हैं। इस सीरीज में श्री हरि विष्णु के तिरुमाला पहाड़ियों पर श्रीनिवासन के रूप में अवतार लेने की धार्मिक कहानी को दिखाया गया है। छाया ग्रह राहु केतु नाम के शो में मृणाल जैन मुख्‍य भूमिका में हैं। शो में असुर स्वर्णभानु की कहानी दिखाई गई है, जो अमृत पीकर अमर हो जाता है और बाद में उसे भगवान विष्णु सजा देते हैं। 
 

कहां से डाउनलोड कर पाएंगे

Hari Om ऐप को प्‍ले स्‍टोर, ऐप स्‍टोर, गूगल टीवी, सैमसंग टीवी, ऐपल टीवी, एलजी टीवी के साथ ही फायर टीवी पर डाउनलोड किया जा सकता है। 
 

Source link

Leave a Comment