Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsHMD 225 4G renders with 2MP camera IPS LCD display leaked ahead...

HMD 225 4G renders with 2MP camera IPS LCD display leaked ahead launch – Viral News

HMD Global अपना एक और फोन जल्द पेश कर सकती है। दरअसल कंपनी HMD नाम से ही कई फोन लॉन्च करने वाली है जिनमें फीचर फोन से लेकर स्मार्टफोन तक शामिल होंगे। अब एक लीक के अनुसार कंपनी नोकिया का ही एक और फोन रिब्रांडेड वर्जन के रूप में पेश कर सकती है। कंपनी इसे Nokia 225 4G के नए वर्जन के तौर पर पेश कर सकती है। आइए जानते हैं डीटेल्स। 

Nokia 225 4G एक डुअल सिम फीचर फोन है जिसे HMD फिर से नए रूप में पेश कर सकती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर टिप्स्टर HMD Meme की ओर से यह जानकारी लीक की गई है। लीक में HMD 225 4G फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया गया है जो कि Nokia 225 4G के समान ही हो सकते हैं। Nokia 225 4G को कंपनी ने साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। 

HMD 225 4G के स्पेसिफिकेशंस का यहां पर खुलासा किया गया है। टिप्स्टर के मुताबिक, फोन में 2.4 इंच का IPS LCD डिस्प्ले होगा जिसमें 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस होगी। फोन में Unisoc T107 SoC देखने को मिल सकता है। इस फोन में रियर साइड में कैमरा भी मौजूद होगा जो कि 2 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। यह HD वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर से लैस हो सकता है। टिप्स्टर ने फोन की रैम और स्टोरेज के बारे में यहां कुछ नहीं लिखा है। 

इसके कनेक्टिविटी ऑप्शंस देखें तो फोन ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आ सकता है। इसमें इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक भी देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें FM रेडियो भी दिया जा सकता है। फोन को धूल और पानी के छींटों से बचाव के लिए IP52 रेटिंग दी जा सकती है।

कुल मिलाकर देखें तो इस फोन के स्पेसिफिकेशंस Nokia 225 4G से हूबहू मेल खाते हैं। इसलिए कयास है कि फोन बताए गए हैंडसेट का ही रीब्रांडेड वर्जन होगा। HMD 225 4G के बारे में हालांकि, कंपनी की ओर से अभी कोई घोषणा नहीं की गई है। यह देखने वाली बात होगी कि कंपनी नोकिया ब्रांड के ही फोन को नए वर्जन में किन खासियतों के साथ पेश करती है। 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments