HMD Tab Lite tablet price euro 149 with 4GB ram 64GB storage leaked specifications more – Viral News

HMD Tab Lite कंपनी का अपकमिंग टैबलेट है जो लॉन्च से पहले ही लीक हो गया है। लीक में इसके स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ प्राइसिंग का भी खुलासा किया गया है। HMD Tab Lite में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जबकि फ्रंट में यह 5 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। इसमें 5500एमएएच बैटरी कैपिसिटी दी गई है। डिवाइस में 64 जीबी स्टोरेज कैपिसिटी है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में। 

HMD Tab Lite लॉन्च से पहले लीक हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर टिप्स्टर @smashx_60 ने इस टैब के स्पेसिफिकेशंस और प्राइस लीक होने का दावा किया है। टिप्स्टर के मुताबिक टैबलेट में 8.7 इंच का IPS डिस्प्ले होगा जिसमें 1340×800 पिक्सल का रिजॉल्यूशन होगा। इसमें 560 निट्स की पीक ब्राइटनेस होगी। इसके डिजाइन की बात करें तो टैबलेट में राउंड एज डिजाइन दिया गया है। बेजल्स भी असमान हैं। 

यह टैबटलेट Unisoc T610 चिपसेट से लैस है। जिसके साथ में 4 जीबी रैम दी गई है, और 64 जीबी स्टोरेज की पेअरिंग है। डिवाइस में 5500एमएएच बैटरी दी गई है। यह 18 वाट फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। जैसा कि पहले बताया गया है। इसमें रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें 4G सेल्युलर कनेक्टिविटी भी होगी। 

HMD Tab Lite कंपनी की ओर से अफॉर्डेबल प्राइसिंग पर लॉन्च हो सकता है। टिप्स्टर का कहना है कि इसकी संभावित कीमत 149 यूरो (लगभग 13,000 रुपये) हो सकती है। यह Nokia T10 का सक्ससेर हो सकता है जिसमें 8 इंच का डिस्प्ले है, 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। टैबलेट Unisoc T606 चिपसेट के साथ आता है। इसमें भी 5500एमएएच बैटरी दी गई है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Comment