Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsHonor Magic V3 Specs Leak with 5200mAh battery slim body light weight...

Honor Magic V3 Specs Leak with 5200mAh battery slim body light weight soon to launch – Viral News

Honor 12 जुलाई को चीनी बाजार में Honor Magic V3 और Magic Vs3 फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करने वाला है। ब्रांड ने इसके डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा किया है, लेकिन अभी तक इसके स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि नहीं हुई है। ब्रांड ने पहले बताया था कि Magic V3 बीते साल आए Magic V2 की तुलना में स्लिम और लाइट होगा। आपको बता दें कि V2 का वजन लगभग 231 ग्राम है और फोल्ड होने पर मोटाई सिर्फ 9.9 मिमी है। वीबो पर आई नई लीक से पता चला है कि Magic V3 लाइट और स्लिम होने के बावजूद बड़ी बैटरी से लैस होगा। यहां हम आपको Honor Magic V3 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Honor Magic V3 Specifications

लीक के अनुसार, Honor Magic V3 में 5,200mAh की बैटरी है। खास बात यह है कि बड़ी बैटरी के बावजूद ब्रांड ने Magic V3 की मोटाई को 9.7 मिमी तक कम रखा है। वहीं इसका वजन 226 ग्राम है। Magic V3 चार कलर्स ब्लैक, ब्राउन, व्हाइट और ग्रीन ऑप्शन में आएगा। डिवाइस में ड्यूराबिलिटी के लिए एक मैटल फ्रेम और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX8 रेटिंग है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Honor Magic V3 के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,अल्ट्रावाइड लेंस और 3.5x ऑप्टिकल जूम वाला पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा है। Magic V3 की बैटरी 66W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करती है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा। नई लीक से एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर और सैटेलाइट कम्युनिकेशन के लिए सपोर्ट जैसे अन्य फीचर्स का पता चला है।

अभी तक Magic Vs3 के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। अफवाहें बताती हैं कि Magic Vs3 में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन कलर में आने की उम्मीद है।

<!–

–>

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments