Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsHonor Watch 5 with 1.85 inch AMOLED Display 15 days battery life...

Honor Watch 5 with 1.85 inch AMOLED Display 15 days battery life launched features more – Viral News

Honor ने अपनी नई स्मार्टवॉच Honor Watch 5 को लॉन्च किया है। IFA Berlin 2024 इवेंट में यह स्मार्टवॉच पेश की गई है। यह Honor Watch 4 की सक्सेसर है। नई स्मार्टवॉच में स्क्वेयर डिजाइन है और यह एल्युमिनियम फ्रेम के साथ है। वॉच में 1.85 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। मार्केट में मौजूद अन्य कंपनियों की स्मार्टवॉच की तुलना में इसका डिस्प्ले काफी बड़ा कहा जा सकता है। इसमें हाई पिक्सल डेंसिटी है। इसमें कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स जैसे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 लेवल मॉनिटरिंग दिए गए हैं। स्मार्टवॉच वजन में 35 ग्राम की है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और सभी फीचर्स के बारे में। 
 

Honor Watch 5 price

Honor Watch 5 की कीमत का खुलासा कंपनी की ओर से अभी नहीं किया गया है। साथ ही इसकी उपलब्धता के बारे में (via) भी जानकारी नहीं दी गई है। 
 

Honor Watch 5 specifications

Honor Watch 5 में 1.85 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है। इसमें हाई पिक्सल डेंसिटी है जो डिस्प्ले को शार्प और वाइब्रेंट बनाती है। स्मार्टवॉच की मोटाई 11mm है। यह वजन में हल्की है और 35 ग्राम की बताई गई है। कंपनी ने इसमें कई महत्वपूर्ण हेल्थ फीचर्स दिए हैं जिनमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 लेवल ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग आदि शामिल हैं। इसमें वन-क्लिक हेल्थ स्कैन फीचर भी है जो एक बार में ही हेल्थ संबंधी मुख्य जानकारी यूजर को दे सकता है। 

इसमें AccuTrack पोजीशनिंग सिस्टम है जो GPS की एक्यूरेसी को बढ़ा देता है। यह यूजर की एक्टिविटी ट्रैकिंग ज्यादा सटीक तरीके से कर सकती है। स्मार्टवॉच में 480mAh की सिलिकॉन-कार्बन बैटरी है। यह 15 दिन का बैटरी बैकअप दे सकती है। कंपनी ने इसमें Turbo X Smart Power Management फीचर दिया है जो इसके बैटरी बैकअप को बढ़ा देता है। स्मार्टवॉच में 400 से ज्यादा वॉचफेस दिए गए हैं। इसमें 85 स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें 12 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड हैं। यह 5 ATM वॉटर रसिस्टेंस फीचर से लैस है। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Honor #Watch #inch #AMOLED #Display #days #battery #life #launched #features

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments