Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsHonor X60 Pass 3C Certification may come with 35W charging feature more...

Honor X60 Pass 3C Certification may come with 35W charging feature more details – Viral News

Honor के नए स्मार्टफोन को कथित तौर पर एक सर्टीफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। यह फोन Honor X सीरीज का हो सकता है। इसका कोडनेम बताता है कि फोन Honor X60 हो सकता है जो कि Honor X50 का सक्सेसर मॉडल होगा। कंपनी की यह सीरीज काफी पॉपुलर मानी जाती है, इसलिए इसके सक्सेसर पर भी मार्केट की निगाहें टिकी हैं। आइए जानते हैं लेटेस्ट अपडेट में इस फोन के बारे में क्या पता चलता है। 

Honor X60 को हाल ही में एक सर्टीफिकेशन प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है। फोन चीन के 3C सर्टीफिकेशन में नजर आया है। ITHome की ओर से दावा किया गया है कि यह कंपनी की X सीरीज का अपकमिंग फोन है। दरअसल सर्टीफिकेशन में मेंशन किया गया कोडनेम BRC-AN00 यह इशारा करता है कि फोन Honor X60 हो सकता है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी इस सीरीज को लेकर कोई संकेत नहीं दिया गया है। 3C सर्टीफिकेशन में इस कथित फोन के बारे में महत्वपूर्ण फीचर्स पता चलते हैं। इसमें 35W चार्जिंग देखने को मिल सकती है। इसके पावर एडेप्टर के मॉडल नम्बरों से यह जानकारी मिलती है। ये मॉडल नम्बर HN-110320C00 और HN-110320C01 हैं। 

Honor X60 एक मिडरेंज स्मार्टफोन हो सकता है। हालांकि स्पेसिफिकेशंस इससे पहले आए Honor X50 से अपग्रेडेड ही होंगे। जिनका अंदाजा पुराने मॉडल के स्पेक्स से लगाया जा सकता है। Honor X50 स्मार्टफोन में 6.78 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 1.5K रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। यह 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

फोन में Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट है। डिवाइस में बड़ी बैटरी देखने को मिलती है जो कि 5800mAh की है। फोन में 16 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज कैपिसिटी दी गई है। कैमरा की बात करें तो रियर में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ में एक सेकंडरी सेंसर भी दिया गया है। रियर में LED फ्लैश भी मौजूद है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह MagicOS पर रन करता है। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Honor #X60 #Pass #Certification #35W #charging #feature #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments