Saturday, October 19, 2024
HomeTech & GadgetsHuawei Mate 70 Pro first live image surface online with five rear...

Huawei Mate 70 Pro first live image surface online with five rear cameras – Viral News

Huawei Mate 70 Pro फोन अगले महीने लॉन्च हो सकता है। फोन के बारे में कंपनी की ओर से अभी तक कुछ भी अधिकारिक रूप से नहीं कहा गया है। लेकिन पिछले कुछ समय से इसके बारे में लीक्स सामने आ रहे हैं। फोन की लाइव इमेज पहली बार लीक हुई है जिसमें इसका रियर डिजाइन नजर आ रहा है। रोचक बात यह निकल कर सामने आई है कि फोन में रियर में 5 कैमरा दिख रहे हैं। आइए जानते हैं कैसा होगा यह अपकमिंग स्मार्टफोन। 

Huawei Mate 70 Pro अक्टूबर या नवम्बर के अंत तक लॉन्च होने की अफवाहें हैं। लेकिन लॉन्च से पहले ही फोन की लाइव इमेज लीक (via) हो गई हैं। लीक हुई इमेज में हुवावे का एक्सिक्यूटिव फोन लिए दिख रहा है जिसमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिख रहा है। हैरान करने वाले तौर पर इसमें 5 कैमरा मौजूद हैं! फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें कर्व डिजाइन है जो सभी ऐज पर दिख रहा है। राइट हैंड साइड में फोन के वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन मौजूद हैं। केस में तीन कट दिख रहे हैं। जो कि एक सिम ट्रे, माइक्रोफोन और संभावित रूप से IR ब्लास्टर के लिए कहा जा सकता है। 

Photo Credit: Techmaniacs

Mate 70 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो संभावित रूप से फोन में Kirin 9100 चिपसेट देखने को मिल सकता है। कहा जा रहा है कि Mate 60 Pro से यह परफॉर्मेंस में बेहतर होगा। इससे पहले रिपोर्ट में फोन में तीन कैमरा बताए गए थे जो कि 60MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड, और 48MP का टेलीफोटो लेंस था। लेकिन चूंकि अब लाइव इमेज में 5 कैमरा दिख रहे हैं, तो पुराने लीक से यहां इसका कोई संबंध नजर नहीं आता है। 

Huawei Mate 60 Pro में 6.82 इंच फुल HD+ OLED LTPO डिस्प्ले है, 5000mAh की बैटरी है और 88W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। सेफ्टी के मामले में यह IP68 रेटिंग से लैस है। Huawei Mate 60 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो OIS कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Huawei Mate 60 Pro में 12GB RAM और 256GB/ 512GB /1 TB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। यह HarmonyOS 4.0 OS पर काम करता है। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Huawei #Mate #Pro #live #image #surface #online #rear #cameras

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments