Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsHuawei Sound Joy 2 portable speaker with IP67 rating 8800mAh battery 26...

Huawei Sound Joy 2 portable speaker with IP67 rating 8800mAh battery 26 hours backup launched features – Viral News

Huawei की ओर से पोर्टेबल स्पीकर Sound Joy 2 लॉन्च किया गया है। यह एक आकर्षक डिजाइन में आता है जिसमें LED लाइट रिंग भी दी गई है। रिंग में म्यूजिक सिंक के अनुसार कलर दिखाई देते हैं, साथ ही यह बैटरी लेवल और वॉल्यूम को भी दिखाता है। Sound Joy 2 पोर्टेबल स्पीकर में 8800mAh की बैटरी दी गई है जिसके लिए कंपनी ने कहा है कि यह इसे 26 घंटे तक चला सकती है। इसमें 40W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में। 
 

Huawei Sound Joy 2 price

Huawei Sound Joy 2 पोर्टेबल स्पीकर की कीमत का खुलासा कंपनी की ओर से अभी तक नहीं किया गया है। साथ ही अन्य मार्केट्स में इसकी उपलब्धता के बारे में भी जानकारी नहीं दी गई है। 

Photo Credit: Huawei

 

Huawei Sound Joy 2 specifications

Huawei Sound Joy 2 पोर्टेबल स्पीकर एक आकर्षक और कॉम्पेक्ट डिजाइन में आता है जिसमें LED लाइट रिंग भी दी गई है। रिंग में म्यूजिक सिंक के अनुसार कलर दिखाई देते हैं। रिंग में बैटरी लेवल और वॉल्यूम लेवल भी देखा जा सकता है। कंपनी ने इसमें रिच ऑडियो क्वालिटी के साथ ही स्मार्ट फीचर्स देने का दावा किया है। इसमें क्वाड यूनिट साउंड सिस्टम है जिसमें एक 20W का फुल रेंज स्पीकर है, एक 10W का ट्विटर है, और दो पैसिव रेडिएटर हैं। 

Sound Joy 2 पोर्टेबल स्पीकर में 8800mAh की बैटरी दी गई है जिसके लिए कंपनी ने कहा है कि यह इसे एक बार चार्ज करने पर 26 घंटे तक चला सकती है। इसमें 40W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसमें कई स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। 

Sound Joy 2 स्पीकर को हुवावे स्मार्टवॉच की मदद से भी कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें टैप-टू-ट्रांसफर फीचर है जिसकी मदद म्यूजिक को फोन से स्पीकर में ट्रांसफर किया जा सकता है। Sound Joy 2 को IP67 रेट किया गया है जिससे यह धूल और पानी के कारण आसानी से खराब नहीं होता है। इसमें NFC, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर, ग्रेविटी सेंसर्स भी मौजूद हैं। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Huawei #Sound #Joy #portable #speaker #IP67 #rating #8800mAh #battery #hours #backup #launched #features

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments