Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsHuawei to Soon Launch Triple Fold Smartphone Mate XT Ultimate Design in...

Huawei to Soon Launch Triple Fold Smartphone Mate XT Ultimate Design in International Market, Google, Samsung, Xiaomi – Viral News

इस महीने की शुरुआत में चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Huawei ने पहले ट्राई-फोल्ड स्मार्टफोन को चीन में पेश किया था। इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी को जोरदार डिमांड मिल रही है। इसकी सेल की शुरुआत में ही यह आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। Mate XT Ultimate Design को जल्द इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। 

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, Huawei ने बताया है कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को अगले वर्ष की पहली तिमाही में इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के 16 GB के RAM और 256 GB की स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट का प्राइस CNY 19,999 (लगभग 2,35,900 रुपये) का है। इसके 512 GB और 1 TB की स्टोरेज वाले वेरिएंट्स के प्राइसेज क्रमशः CNY 21,999 (लगभग 2,59,500 रुपये) और CNY 23,999 (लगभग 2,83,100 रुपये) हैं। Mate XT Ultimate Design को Red और Black कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। डुअल सिम वाला यह स्मार्टफोन HarmonyOS 4.2 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। इसकी स्क्रीन अनफोल्ड करने पर 10.2 इंच (3,184 x 2,232 पिक्सल) की है। इस स्मार्टफोन की फ्लेक्सिबल LTPO OLED स्क्रीन एक बार फोल्ड करने पर 7.9 इंच (2,048 x 2,232 पिक्सल) और दूसरी बार फोल्ड करने पर 6.4 इंच (1,008 x 2,232 पिक्सल) है। 

कंपनी ने Mate XT Ultimate Design के प्रोसेसर के बारे में जानकारी नहीं दी है। इसमें बाहर की ओर 50 मेगापिक्सल का कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) और f/1.2 और f/4.0 के बीच अपार्चर के साथ है। इस स्मार्टफोन में f/2.2 अपार्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5.5x ऑप्टिकल जूम और f/3.4 अपार्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। इसके डिस्प्ले पर सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। Huawei इस स्मार्टफोन के साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के तेजी से बढ़ते हुए मार्केट में दक्षिण कोरिया की Samsung को कड़ी टक्कर दे सकती है। अमेरिकी डिवाइसेज मेकर Apple की एक क्लैमशेल स्टाइल फोल्डेबल डिवाइस को लाने की योजना है। 

Huawei ने फरवरी में फोल्डेबल स्मार्टफोन Pocket 2 को पेश किया था। बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल Xiaomi की भी ट्राई-फोल्ड स्मार्टफोन लाने की योजना है। हाल ही में शाओमी ने चाइना नेशनल इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी एडमिनिस्ट्रेशन (CNIPA) के पास इस स्मार्टफोन के लिए पेटेंट का एक आवेदन दाखिल किया है। <!–

–>

#Huawei #Launch #Triple #Fold #Smartphone #Mate #Ultimate #Design #International #Market #Google #Samsung #Xiaomi

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments