ICC T20 World Cup 2024- जब हमारे मैच होंगे, तो भारतीय प्रशंसक उसी तरह का उत्साह लेकर आएंगे-Rahul Dravid – Viral News

ICC T20 World Cup 2024:  संयुक्त राज्य अमेरिका इस वैश्विक आयोजन का संयुक्त मेजबान है. कुछ मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे. टीम इंडिया को यहां पब्लिक पार्क में अभ्यास करना पड़ रहा है. टी20 विश्व कप की टिकटों की दरें काफी होने की वजह से फैंस स्टेडियम में कम पहुंच रहे हैं.

हालांकि, भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को उम्मीद है कि उनके ग्रुप मैचों में ICC T20 World Cup 2024 स्टेडियम भरा होगा. भारत अपने चार ग्रुप मैचों में से तीन आयरलैंड, पाकिस्तान और यूएसए के खिलाफ न्यूयॉर्क में खेलेगा. जबकि कनाडा के खिलाफ उसका आखिरी लीग मैच फ्लोरिडा में होगा.

राहुल द्रविड़ ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विश्व कप का नये देश और नई जगह पर होना थोड़ा अलग और रोमांचक है. उत्साह के मामले में चीजें बहुत अलग हैं, क्योंकि क्रिकेट इस देश के प्रमुख खेलों में से एक नहीं है. लेकिन हमें उम्मीद है कि जब हमारे मैच होंगे, तो भारतीय प्रशंसक उसी तरह का उत्साह लेकर आएंगे

जैसा वह अन्य जगहों पर आते हैं. बता दें कि टीम इंडिया न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद से कैंटियाग पार्क में प्रशिक्षण ले रही है. द्रविड़ ने कहा कि सार्वजनिक पार्क में प्रशिक्षण करना थोड़ा अजीब था, लेकिन कैंटियाग पार्क में प्रशिक्षण लेना एक आनंददायक अनुभव रहा.

उन्होंने कहा कि हम जिस तरह से अभ्यास करते है, हमनें वैसा ही किया. ऐसा नहीं था कि हमारे पेशेवर रवैये में कुछ बदलाव आया हो. बस यही था कि हम सार्वजनिक पार्क में अभ्यास कर रहे थे, दूसरी जगहों पर हम स्टेडियम में अभ्यास करते थे.

यह थोड़ा अजीब है कि हम पार्क में अभ्यास कर रहे हैं, लेकिन यह काफी मजेदार रहा. यह कुछ नया और रोमांचक रहा है. हमारा ध्यान एक-एक मैच पर है. सबसे पहले हम ग्रुप मैच पर पूरी तरह फोकस कर रहे हैं. हमें स्टेप बाय स्टेप आगे जाना होगा.

भारत की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह.
भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन, शिवम दुबे.

 

Source link

Leave a Comment