Friday, October 18, 2024
HomeSportsIND vs BAN: कानपुर टेस्ट के लिए रोहित-गंभीर ने किया पिच का...

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट के लिए रोहित-गंभीर ने किया पिच का निरीक्षण, मस्ती के मूड में दिखे विराट कोहली – Viral News

27 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने तैयारी शुरू कर दी है। कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच गौतम गंभीर ने पिचा का मुआयना किया और विराट कोहली ने इस दौरान जमकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की। 
इससे पहले चेन्नई टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को हराकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। अक्षर पटेल को चेन्नई टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिला था। रविंद्र जडेजा के रहते हुए अक्षर का प्लेइंग 11 में जगह बना पाना मुश्किल ही नजर आ रहा है। जसप्रीत बुमराह ने चेन्नई टेस्ट में दमदार गेंदबाजी की थी, अब दूसरे टेस्ट में भी उनसे ऐसी ही उम्मीद होगी। 
कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम की पिच दूसरे टेस्ट मैच के लिए कैसी होगी, इसका मुआयना करते हुए कप्तान रोहित शर्मा नजर आए। रोहित शर्मा प्रैक्टिस सेशन के दौरान पिछ को परखते हुए भी दिखे। 
गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच भले ही आईपीएल के दौरान मैदान पर फाइट देखने को मिली है, लेकिन जबसे गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बने हैं, उनके और विराट के बीच काफी बढ़िया केमेस्ट्री देखने को मिली है। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान गंभीर और विराट की इस फोटो को कैप्शन आप खुद दे दीजिए। 
कप्तान रोहित शर्मा को मालूम है कि पिच का रोल कितना अहम हो सकता है। कानपुर टेस्ट में ग्रीन पार्क स्टेडियम में इसी पिच पर टेस्ट मैच खेला जाना है। रोहित के लिए पिच को परखना इसलिए भी जरूरी है, क्योंकि इसके हिसाब से ही उन्हें प्लेइंग Xi भी चुनना होगा। 
टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर दोनों ही पिच को परखने में लगे हैं। अक्षर पटेल के लिए भले ही प्लेइंग 11 में जगह बनती ना नजर आ रही हो, लेकिन प्रैक्टिस सेशन में उनकी एनर्जी में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। 
 प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली ने फील्डिंग के साथ-साथ बैटिंग प्रैक्टिस की। विराट कोहली पहले टेस्ट मैच में दोनों पारियों में बड़ा स्कोर नहीं बना पाए थे, लेकिन वह इस कमी को इस टेस्ट मैच में जरूर पूरा करना चाहेंगे। 

#IND #BAN #कनपर #टसट #क #लए #रहतगभर #न #कय #पच #क #नरकषण #मसत #क #मड #म #दख #वरट #कहल

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments