Wednesday, October 16, 2024
HomeSportsind vs pak india name ban in pakistan dressing room claims captain...

ind vs pak india name ban in pakistan dressing room claims captain mohammed haris – Viral News

राजनीति और क्रिकेट मैदान पर भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के कड़े प्रतिद्वंद्वी हैं। भारत फैंस पाकिस्तान के खिलाफ हार बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं तो वहीं पाकिस्तान फैंस के लिए भारत के खिलाफ जीत दर्ज करना बहुत बड़ी बात हो जाती है। पाकिस्तान ए के कप्तान मोहम्मद हारिस ने बताया कि उनके टीम के ड्रेसिंग रूप में भारत का नाम लेना बैन है। 

एमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान ए की कप्तान मोहम्मद हारिस के कंधों पर है। उनकी टीम 19 अक्टूबर को भारत का सामना करेगी। मैच से पहले टीम के कप्तान ने बताया कि उनके ड्रेसिंग रूप में इंडिया के बारे में बात करने पर बैन है। 

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर हारिस का वीडियो वायरल है जिसमें उन्होंने कहा कि, ड्रेसिंग रूप में भारत के बारे में बात करने पर बैन है। खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ मैच के बारे में सोचकर दबाव महसूस होता है और हम नहीं चाहते हैं कि ऐसा हो। हारिस ने कहा कि वह टूर्नामेंट की तैयारी अच्छी चल रही है। वह केवल भारत के बारे में ही नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने ओमान और यूएई के खिलाफ मैचों की तैयारी भी की है। 

पुरुष एसीसी कप 2024 की शुरुआत 18 अक्टूबर से होगी। टूर्नामेंट में टीमों को दो-दो के ग्रुप में बांटा गया है। भारत ए, पाकिस्तान ए, ओमान ए और यूएई ए ग्रुप बी में है। वहीं अफगानिस्तान, बांग्लादेश हॉन्ग कॉन्ग और श्रीलंका की ए टीमें एक ग्रुप में हैं। दोनों ग्रुप की टॉप दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी, ये सेमीफाइनल 25 अक्टूबर को खेले जाएंगे। वहीं फाइनल मैच 27 अक्टूबर को होगा। 

भारतीय टीम की बात करें को पाकिस्तान के बाद भारत का सामना 21 अक्टूबर को यूएई से होगा। वहीं 23 अक्टूबर को वह ओमान का सामना करने उतरेंगे। भारत की कप्तान तिलक वर्मा करेंगे। उनके अलावा टीम में अभिषेक शर्मा, राहुल चाहर जैसे नाम भी हैं जो कि टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। 

#ind #pak #india #ban #pakistan #dressing #room #claims #captain #mohammed #haris

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments