Friday, October 18, 2024
HomeBusinessIndiGo Airlines के यात्रियों को मिल सकती है 18% छूट, बिजनेस क्लास...

IndiGo Airlines के यात्रियों को मिल सकती है 18% छूट, बिजनेस क्लास की घोषणा के बाद एक और खुशखबरी – Viral News

इंडिगो एयरलाइन में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए कंपनी कई नई सुविधाएं लेकर आई है। आगामी 7 अगस्त 2024 को भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन की 18वीं वर्षगांठ के अवसर पर इंडिगो यात्री अब 18% की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इंडिगो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटर एल्बर्स द्वारा की गई घोषणा के अनुसार, एयरलाइन ने ‘इंडिगो स्ट्रेच’ नाम से एक नया बिजनेस क्लास उत्पाद भी लॉन्च किया है, जो नवंबर के मध्य से चेन्नई, हैदराबाद, बेंगलुरु, मुंबई सहित 12 मार्गों पर संचालित होगा।
 
यह छूट ऑफर अगले चार दिनों के लिए वैध है। एयरलाइन ने X पर एक पोस्ट में लिखा, “इंडिगो वेब और ऐप बुकिंग पर 18% तक की छूट पाएं। 8 अगस्त, 2024 तक की बुकिंग के लिए कोड HAPPY18 का इस्तेमाल करें।” इंडिगो घरेलू स्तर पर प्रीमियम यात्रियों की बढ़ती संख्या का लाभ उठाने की भी योजना बना रही है, जिसके तहत इसकी नई बिजनेस क्लास की बुकिंग 6 अगस्त से शुरू हो रही है, तथा यात्राएं 14 नवंबर से शुरू होंगी। किराया 18,018 रुपये से शुरू होगा और भोजन ओबेरॉय होटल्स द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा। इंडिगो “ब्लूचिप” लॉयल्टी कार्यक्रम भी शुरू करेगी, जो सितंबर के आसपास शुरू होगा।
 
इंडिगो के Q1 2024-25 वित्तीय परिणाम कैसे रहे? 
यह घोषणाएँ इंडिगो का संचालन करने वाली इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड द्वारा पिछले वर्ष की इसी तिमाही की तुलना में शुद्ध लाभ में 12% की गिरावट दर्ज किए जाने के बाद की गई हैं। इसका शुद्ध लाभ ₹2,729 करोड़ था। परिचालन से राजस्व 17% बढ़कर ₹19,571 करोड़ हो गया, जबकि पिछले वर्ष की इसी तिमाही में यह ₹16,683 करोड़ था। ईबीआईटीडीए या ब्याज, कर, मूल्यह्रास और परिशोधन से पहले की कमाई 4% बढ़कर ₹5,160 करोड़ हो गई और ईबीआईटीडीए मार्जिन पहले के 29.8% की तुलना में 26.4% हो गया।

#IndiGo #Airlines #क #यतरय #क #मल #सकत #ह #छट #बजनस #कलस #क #घषण #क #बद #एक #और #खशखबर

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments