Thursday, October 17, 2024
HomeBusinessIndiGo के CEO Pieter Elbers ने किया ऐसा पोस्ट, Anupam Mittal भी...

IndiGo के CEO Pieter Elbers ने किया ऐसा पोस्ट, Anupam Mittal भी खुद को रिप्लाई करने से नहीं रोक सके – Viral News

इंडिगो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटर एल्बर्स ने एयरलाइन में अपने दो वर्ष पूरे कर चुके है। बीते दो वर्षों के दौरान वो भारत में ही रहे है। ऐसे में भारत में बिताए समय को लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर किया है। पीटर एल्बर्स 2022 से भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन के शीर्ष पर हैं। भारत में अपने पेशेवर और व्यक्तिगत अनुभव पर विचार करते हुए पीटर एल्बर्स ने कहा कि यह देश अब उनका घर है।
 
इंडिगो ने बीते कुछ सालों से तेजी से विकास हुआ है। पीटर एल्बर्स ने एयरलाइन की 2,000 से अधिक उड़ानों के रोजाना होने वाले संचालन का भी जिक्र किया। इंडिगो 430 से अधिक घरेलू और 100 अंतर्राष्ट्रीय मार्गों पर सेवाएं प्रदान करती है। उन्होंने लिखा, “पिछले महीने अपने 18वें इंडिगो जन्मदिन पर, हमने कई शानदार उपलब्धियों का जश्न मनाया और आने वाले वर्षों के लिए अपनी महत्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में जानकारी दी है।
 
उन्होंने कहा कि हमारी कहानी अभी शुरू हुई है। मैं अपने सहकर्मियों के साथ इस अविश्वसनीय इंडिगो यात्रा का हिस्सा बनकर आभारी और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ – 2,000 से अधिक दैनिक उड़ानों, 430+ घरेलू और 100+ अंतर्राष्ट्रीय मार्गों के साथ देश को पंख दे रहा हूँ, और हर दिन आगे बढ़ रहा हूँ।”
 
पीटर एल्बर्स ने यह भी कहा कि वह भारत के साथ एक व्यक्तिगत जुड़ाव महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, “इंडिगो का हिस्सा होने और अब दो साल से भारत में रहने के कारण….इंडिगो और यह खूबसूरत देश भारत वास्तव में मेरा एक हिस्सा बन गए हैं। भारत अब घर जैसा लगता है।” देश में अपने यात्रा अनुभवों के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, “भारत का सार इसकी सुंदर विविधता में समाया हुआ है। हमारे 88 घरेलू शहरों में से, मुझे 30 में हमारी महान टीमों से मिलने का सौभाग्य मिला।” दक्षिण में तिरुवनंतपुरम से लेकर उत्तर में लेह तक। मेरी सबसे हाल की यात्रा लेह की थी, जहाँ खारदुंग ला दर्रे पर 18,000 फीट की ऊँचाई पर अपने बेटे के साथ चलना बहुत ख़ास था, क्योंकि मेरी जड़ें ऐसे देश से हैं जहाँ सबसे ऊँची “पहाड़ी” केवल 300 मीटर ऊँची है और लगभग 25% भूमि समुद्र तल से नीचे है।” उनके पोस्ट पर शादी डॉट कॉम के संस्थापक और सीईओ अनुपम मित्तल सहित कई उद्योग जगत के नेताओं की प्रतिक्रियाएं आईं, जिन्होंने लिखा, “आप भी अब घर वाले जैसे लगते हो।”

#IndiGo #क #CEO #Pieter #Elbers #न #कय #ऐस #पसट #Anupam #Mittal #भ #खद #क #रपलई #करन #स #नह #रक #सक

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments