Thursday, October 17, 2024
HomeSportsindw vs pakw womens t20 world cup harmanpreet kaur team india defeat...

indw vs pakw womens t20 world cup harmanpreet kaur team india defeat cannot be tolerated – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Oct 5 2024 1:05PM

टीम इंडिया का विमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आगाज अच्छा नहीं रहा। भारत को पहले ही मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस हार से टीम इंडिया को पॉइंट्स टेबल में भी भारी नुकसान उठाना पड़ा है। भारत का नेट रन रेट -2.900 हो गया है।

हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में टीम इंडिया का विमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आगाज अच्छा नहीं रहा। भारत को पहले ही मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस हार से टीम इंडिया को पॉइंट्स टेबल में भी भारी नुकसान उठाना पड़ा है। भारत का नेट रन रेट -2.900 हो गया है। अब टीम इंडिाय को आगामी सभी मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी। यहां से एक मैच में भी हार टीम इंडिया को टूर्नामेंट से बाहर कर सकता है। भारत को रविवार को पाकिस्तान से भिड़ना होगा जिसमें उसे हर हाल में जीता दर्ज करनी होगी। 

फिलहाल, विमेंस टी20 वर्ल्ड कप में भारत अपना दूसरा मुकाबला रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में टीम इंडिया का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन रहा था, लेकिन क्रिकेट में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसे में अगर भारत उलटफेर का शिकार होता है तो उसका खामियाजा उसे टूर्नामेंट से बाहर होकर उठाना पड़ेगा। 

दरअसल, भारत के ग्रुप में गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया भी है और इस टीम के खिलाफ क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में भारत का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। ऐसे में भारत को पाकिस्तान और ग्रुप की एक और अन्य टीम श्रीलंका के खिलाफ ना सिर्फ मैच जीतना होगा, बल्कि बड़े अंतर से विपक्षी टीम को धूल चटानी होगी ताकि टीम के नेट रन रेट में भी सुधार आ सके। 

रिकॉर्ड 

वहां भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 क्रिकेट में खेले 15 में से 12 मुकाबले जीते हैं। जिन तीन मुकाबलों में पाकिस्तान ने भारत को हराया है उसमें दो वर्ल्ड कप मुकाबले हैं। ऐसे में भारत को सतर्क रहने की जरुरत है और किसी भी मौके पर टीम इंडिया को इस मुकाबले को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

#indw #pakw #womens #t20 #world #cup #harmanpreet #kaur #team #india #defeat #tolerated

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments