Thursday, September 19, 2024
HomeTech & GadgetsInfinix first tablet XPad tipped to launch with 4GB ram 7000mAh battery...

Infinix first tablet XPad tipped to launch with 4GB ram 7000mAh battery specifications more – Viral News

Infinix स्मार्टफोन्स के अलावा अब टैबलेट मार्केट में भी जल्द एंट्री कर सकती है। कंपनी के पहले टैबलेट को लेकर अफवाहें इस वक्त जोरों पर हैं। कयास है कि कंपनी अपना पहला टैबलेट अफॉर्डेबल प्राइस रेंज में जल्द पेश कर सकती है। इसका नाम XPad हो सकता है। अब इसके रेंडर्स, स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक के माध्यम से सामने आए हैं। 

Infinix का पहला टैबलेट XPad ऑनलाइन लीक्स में सामने आ गया है। इस टैबलेट में तीन कलर ऑप्शंस मिल सकते हैं जिनमें ब्लू, ग्रे और गोल्ड शामिल (via)होंगे। डिस्प्ले 11 इंच का हो सकता है जो कि LCD पैनल होगा। इसमें 1080×2400 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देखने को मिल सकता है। इस टैबलेट में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। 

XPad में MediaTek Helio G99 Ultimate चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह चिपसेट बजट स्मार्टफोन्स में देखने को मिलता है। रैम क्षमता की बात करें तो यह 4GB रैम के साथ आ सकता है। यहां पर कहा जा सकता है कि यह टैबलेट मल्टी टास्किंग के मामले में निराश कर सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें Android 14. बेस्ड Infinix XOS दिया जा सकता है। टैबलेट में 256 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज देखने को मिल सकती है।  

XPad में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है जिसके साथ में एक सेकंडरी सेंसर भी मौजूद हो सकता है। यह दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं, फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा यहां मिल सकता है। 

अपकमिंग टैबलेट में 7000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। यह WiFi-only वेरिएंट में ही लॉन्च होगा। इसमें सेल्युलर कनेक्टिविटी नहीं बताई गई है। प्राइसिंग के बारे में यहां पर संकेत नहीं दिया गया है। लेकिन टैबलेट के औसत स्पेसिफिकेशंस देखकर कहा जा सकता है यह एक बजट टैबलेट हो सकता है। Samsung और Xiaomi जैसे ब्रैंड्स के टैबलेट से कंपनी को कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ सकता है। अब देखने वाली बात होगी Infinix अपने पहले टैबलेट को किस प्राइस रेंज में लॉन्च करती है। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Infinix #tablet #XPad #tipped #launch #4GB #ram #7000mAh #battery #specifications

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments