Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsInfinix INBOOK AirPro Plus Laptop Price in India Rs 49999 Know Price...

Infinix INBOOK AirPro Plus Laptop Price in India Rs 49999 Know Price Specs – Viral News

Infinix ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने पहले फ्लिप फोन Infinix Zero Flip 5G के साथ नया लैपटॉप Infinix INBOOK AirPro Plus लॉन्च कर दिया है। इनफिनिक्स का इस नए डिवाइस के साथ किफायती दामों पर प्रीमियम कंप्यूटिंग अनुभव प्रदान करना है। यहां हम आपको  Infinix INBOOK AirPro Plus लैपटॉप के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Infinix INBOOK AirPro Plus Laptop Price

कीमत की बात की जाए तो Infinix INBOOK AirPro Plus की कीमत 49,990 रुपये है। INBOOK AirPro Plus उचित मूल्य पर हाई परफॉर्मेंस वाले लैपटॉप की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए बेहतर विकल्प प्रस्तुत करता है। यह लैपटॉप 22 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Infinix INBOOK AirPro Plus Laptop Specifications

Infinix INBOOK AirPro Plus लैपटॉप में 100% sRGB और DCI-P3 कलर गेमट ​​​​कवरेज के साथ 14 इंच की 2.8K OLED डिस्प्ले दी गई है, जो शार्प विजुअल और वाइब्रेंट कलर प्रदान करता है। INBOOK AirPro Plus लैपटॉप 13th Gen Intel Core i5 प्रोसेसर से लैस है। यह कई प्रकार के टास्क के लिए बेहतर मल्टीटास्किंग और रिस्पॉन्सिव परफॉर्मेंस प्रदान करता है। बेहतर सिक्योरिटी के लिए लैपटॉप एक FHD+ इन्फ्रारेड कैमरे से लैस है जो विंडोज हैलो फेशियल रिकग्निशन का सपोर्ट करता है, जिससे क्विक और सिक्योरिटी लॉगिन सुनिश्चित होता है। बैकलिट कीबोर्ड में माइक्रोसॉफ्ट कोपायलट के लिए एक की है, जो टाइपिंग अनुभव को बेहतर बनाती है।

यह लैपटॉप सिर्फ 1 किलोग्राम वजन और 4.5 मिमी मोटाई के साथ काफी पोर्टेबिलिटी है। यह उन प्रोफेशनल और स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है, जिन्हें लाइट डिवाइस की जरूरत होती है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में यूएसबी-सी, यूएसबी-ए, एचडीएमआई, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट शामिल है। INBOOK AirPro Plus में 16GB RAM और 512GB SSD दी गई है। इस लैपटॉप में 57Wh की बैटरी दी गई है जो कि यूएसबी टाइप सी के जरिए 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। यह बैटरी डेली इस्तेमाल के लिए लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Infinix #INBOOK #AirPro #Laptop #Price #India #Price #Specs

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments