Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsInfinix Note 40X With 108 megapixel Camera To Launch On August 5...

Infinix Note 40X With 108 megapixel Camera To Launch On August 5 In India – Viral News

Infinix भारतीय बाजार में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उसका आगामी स्मार्टफोन Infinix Note 40X अगले महीने पेश होगाा। डिजाइन के साथ स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा हुआ है। यह स्मार्टफोन Note 40 सीरीज में पांचवां एडिशन होगा जिसमें अब तक Infinix Note 40, Infinix Note 40 Pro और Infinix Note 40 Pro+ वेरिएंट आदि शामिल हैं। यहां हम आपको Infinix Note 40X के बारे में विस्तार से बता रहे हैं। 

Infinix Note 40X Design

Infinix Note 40X को 5 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। डिजाइन के मामले में स्मार्टफोन एक फ्लैट फ्रेम और बैक पैनल पर एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्टारलिट ब्लैक, लाइम ग्रीन और पाम ब्लू में उपलब्ध होगा, जिनमें से एक में ग्रेडिएंट फिनिश होगी। सिक्योरिटी के लिए इस स्मार्टफोन के पावर बटन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होने की संभावना है।

Infinix Note 40X Specifications

Infinix Note 40X में 6.78 इंच की डिस्प्ले के साथ पंच होल कटआउट और डायनेमिक पोर्ट फीचर मिलेगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा और स्मार्टफोन AI फीचर्स से लैस होगा। Infinix Note 40X में DTS ऑडियो के साथ ड्यूल स्टीरियो स्पीकर दिया जाएगा, जिससे शानदार सुनने का अनुभव मिलता है। हालांकि, अभी तक Infinix Note 40X के अन्य फीचर्स जैसे कि प्रोसेसर, रैम, स्टोरेज कॉन्फिगरेशन और बैटरी की जानकारी अभी तक नहीं आई है। 

 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments