Wednesday, October 16, 2024
HomeTech & GadgetsInfinix to Launch Its First Foldable Smartphone Zero Flip This Week, Price...

Infinix to Launch Its First Foldable Smartphone Zero Flip This Week, Price Range, Key Specifications Revealed – Viral News

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Infinix का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Zero Flip इस सप्ताह लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन की प्राइस रेंज और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। इसमें 6.9 इंच का इनर डिस्प्ले और 3.64 इंच का कवर डिस्प्ले होगा। इस स्मार्टफोन की 4,720 mAh की बैटरी 70 W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

पिछले महीने इस स्मार्टफोन को चुनिंदा इंटरनेशनल मार्केट्स में पेश किया गया था। देश में इसका प्राइस 55,000 रुपये से कम होगा। यह क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे अफोर्डेबल स्मार्टफोन्स में होगा। इससे पहले Tecno ने Phantom V Flip को 54,999 रुपये में पेश किया था। 

Infinix के Zero Flip 5G में डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 4K रिजॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्डिंग 30 फ्रेम्स प्रति सेकेंड (fps) तक पर करेगा। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। कंपनी का दावा है कि इसमें बेहतर व्लॉग्स और सेल्फी के लिए ProStable वीडियो कैपेबिलिटी है। यूजर्स को स्नैपशॉट लेने या वीडियो रिकॉर्ड करने पर LED और स्क्रीन फ्लैश के बीच चुनने की सुविधा मिलेगी। इस स्मार्टफोन में AI व्लॉग मोड होगा जिससे वीडियो एडिटिंग में आसानी होगी। इसके अलावा GoPro के लिए सपोर्ट और फ्रंट और रियर कैमरा से एक साथ रिकॉर्डिंग के लिए डुअल व्यू मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन में 3.64 इंच कवर डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इसमें 6 nm MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 8 GB का RAM और 512 GB की स्टोरेज हो सकती है। 

हाल ही में Infinix ने भारत में ZeroBook Ultra लैपटॉप को लॉन्च किया था। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Intel Core Ultra 9 तक दिए गए हैं। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स दिए गए हैं। यह विंडोज 11 होम आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। इसमें 15.6 इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले है। इस लैपटॉप की 70 Wh की बैटरी को USB Type-C पोर्ट के जरिए 100 W पर चार्ज किया जा सकता है। इस लैपटॉप के Core Ultra 5 प्रोसेसर वाले वेरिएंट का प्राइस 59,990 रुपये, Core Ultra 7 का 69,990 रुपये और Core Ultra 9 वाले वेरिएंट का 84,990 रुपये का है। इसमें 15.6 इंच फुल HD+ (1,080 x 1,920 पिक्सल) IPS डिस्प्ले 400 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ है। 

 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Design, Sensor, Battery, Market, Demand, Infinix, Launch, Variants, Samsung, Display, Video, Motorola, Foldable, Prices

संबंधित ख़बरें

#Infinix #Launch #Foldable #Smartphone #Flip #Week #Price #Range #Key #Specifications #Revealed

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments