Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & Gadgetsiphone 15 pro iphone 15 pro max discontinue after iphone 16 series...

iphone 15 pro iphone 15 pro max discontinue after iphone 16 series launch – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Sep 6 2024 4:41PM

आईफोन 16 सीरीज बहुत जल्द दस्तक देने वाली है। इस बीच कहा जा रहा है कि, आईफोन 15 सीरीज का इस्तेमाल कर रहे यूजर्स को झटका लग सकता है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स तो मिलते हैं, लेकिन इसके साथ ही ये बंद भी हो सकता है। दरअसल, रिपोर्ट्स में इसका खुलासा हुआ है।

ऐप्पल आईफोन का इस्तेमाल करते हैं या आप भी कोई नया आईफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको पहले ही बात दें कि, आईफोन 16 सीरीज बहुत जल्द दस्तक देने वाली है। इस बीच कहा जा रहा है कि, आईफोन 15 सीरीज का इस्तेमाल कर रहे यूजर्स को झटका लग सकता है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स तो मिलते हैं, लेकिन इसके साथ ही ये बंद भी हो सकता है। दरअसल, रिपोर्ट्स में इसका खुलासा हुआ है। 

वहीं रिपोर्ट की मानें तो ऐप्पल की तरफ से ऐसा ट्रेंड चल रहा है कि नई सीरीज आने के बाद पुरानी फ्लैगशिप सीरीज बंद हो जाती है। इस बार भी ऐसा ही देखने को मिल सकता है। क्योंकि iPhone 16 आने के बाद iPhone 15 Pro और iPhone Pro Max डिस्कंटीन्यू हो सकती है। हालांकि, अभी तक Apple की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन आईफोन 16 सीरीज में भी प्रो और प्रो मैक्स मॉडल्स देखने को मिल सकते हैं। ये काफी अच्छे ऑप्शन साबित होंगे। 

 iPhone 15 Pro iPhone 15 Pro Max की बात करें तो अभी ये फोन ट्रेंड में हैं। इन्हें खरीदने के लिए 1 लाख रुपये से ज्यादा खर्च करने होते हैं। अभी तक बात करें तो इसके कैमरे में काफी सुधार किया गया था और इन्हें पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया है। दोनों ही स्मार्टफोन में टाइटेनियम नैचुरल कलर नया देखने को मिला था और साथ में Type C चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया था। साथ ही में पहली बार ऐपल की तरफ से एक्सन बटन भी दिया गया था 

#iphone #pro #iphone #pro #max #discontinue #iphone #series #launch

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments