Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsiPhone 17 and iPhone 17 Slim to Arrive With 120Hz LTPO OLED...

iPhone 17 and iPhone 17 Slim to Arrive With 120Hz LTPO OLED Displays says Report – Viral News

Apple ने iPhone 16 सीरीज को सितंबर के मध्य में लॉन्च किया था। हाल ही में इनकी सेल शुरू हुई है। लेकिन अब साथ के साथ ही कंपनी की अपकमिंग iPhone 17 सीरीज को लेकर एक लीक ऑनलाइन सामने आ गया है। iPhone 17 सीरीज के लॉन्च में अभी पूरे 12 महीने बाकी कहे जा सकते हैं, अगर एपल सितंबर लॉन्च के ट्रेंड को फॉलो करती है। सीरीज के बारे में एक मार्केट एनालिस्ट ने बड़ा दावा किया है। आइए जानते हैं डिटेल। 

iPhone 17 सीरीज के बारे में एक लीक सामने आया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर X पर डिस्पले सप्लाई चेन कंसल्टेंट के Ross Young ने कहा (via) है कि iPhone 16 और iPhone 16 Plus के सक्सेसर के रूप में कंपनी iPhone 17 और iPhone 17 Slim को पेश कर सकती है। यानी कि वनिला मॉडल से अगला मॉडल कंपनी रीडिजाइन करके पेश कर सकती है। दोनों ही फोन में डिस्प्ले अपग्रेड मिल सकता है और रिफ्रेश रेट 1Hz से लेकर 120Hz तक हो सकता है। यानी वेरिएबल रिफ्रेश रेट का सपोर्ट इन डिवाइसेज को मिलने वाला है। 128235

Apple ने अपने 120Hz ProMotion फीचर को iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max के साथ 2021 में पेश किया था। वहीं, हालिया मॉडल LTPO AMOLED स्क्रीन के साथ पेश किए गए हैं जो ऑलवेज ऑन डिस्प्ले की तरह काम करते हैं। यह डिस्प्ले फीचर कंपनी ने iPhone 14 Pro और नए मॉडल्स के साथ पेश किया था। 

तो अगर यहां मार्केट एनालिस्ट का दावा सच साबित होता है तो iPhone 17 और iPhone 17 Slim कंपनी की अपकमिंग सीरीज के पहले नॉन प्रो मॉडल होंगे जिनमें हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट देखने को मिलेगा। अभी भी लेटेस्ट iPhone 16 और iPhone 16 Plus मॉडल्स में कंपनी 60Hz रिफ्रेश रेट दे रही है। वहीं, एंड्रॉयड सेक्टर इससे पांच गुना सस्ते फोन में भी 120Hz तक रिफ्रेश रेट दे रहा है। 

iPhone 17 Pro मॉडल्स में ज्यादा रैम देखने को मिल सकती है। iPhone 17 Pro Max में कंपनी 12 जीबी रैम दे सकती है और वेपर कूलिंग चैम्बर भी फोन में जोड़ सकती है। दोनों प्रो मॉडल्स में कंपनी का 2nm चिपसेट देखने को मिल सकता है। ये चिपसेट ताईवान सेमीकंडक्टर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी (Taiwan Semiconductor Manufacturing Co (TSMC) की ओर से तैयार किए जा सकते हैं जो अगले साल तक उपलब्ध हो सकते हैं। 
 

<!–

–>

#iPhone #iPhone #Slim #Arrive #120Hz #LTPO #OLED #Displays #Report

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments