Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsiQOO 13 launch confirmed 2K display 144hz refresh rate features specs -...

iQOO 13 launch confirmed 2K display 144hz refresh rate features specs – Viral News

iQOO के अपकमिंग फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन iQOO 13 को लेकर काफी वक्‍त से खबरें हैं। अब इसकी आध‍िकारिक पुष्टि हो गई है, जो बताती है कि कंपनी जल्‍द इसे लॉन्‍च करने वाली है। नए आईकू फोन में 6.82 इंच का 2K डिस्‍प्‍ले होगा, जिसका रेजॉलूशन 3168×1440 प‍िक्‍सल्‍स होगा और यह 144 हर्त्‍ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। दावा है कि iQOO 13 का डिस्‍प्‍ले फुल ब्राइटनैस के साथ ही हाई फ्रीक्‍वेंसी डिमिंग को सपोर्ट करेगा और आंखों को प्रोटेक्‍ट करने वाली टेक्‍नॉलजी के साथ आएगा। 

टिप्‍सटर डिजिटल चैट स्‍टेशन का कहना है कि iQOO 13 में मिलने वाली 2K स्‍क्रीन, चीनी मार्केट में सबसे पावरफुल स्‍क्रीन होगी। फोन की एक इमेज भी सामने आई है, जिसमें मेटल फ्रेम नजर आता है। iQOO 13 को इस महीने के आखिर में लाया जा सकता है। कहा जाता है कि इसका मुकाबला OnePlus 13, realme GT7 Pro और शाओमी 15 सीरीज से होगा। 

iQOO 13 को चुनौती मिलेगी, वनप्‍लस के अपकमिंग प्रीमियम से। कंपनी दावा कर रही है कि वह अपने फ्लैगशिप फोन में 2K BOE X2 डिस्‍प्‍ले देने वाली है, जिसमें कर्व्‍ड स्‍क्रीन होगी। हालांकि इस बारे में ज्‍यादा डिटेल नहीं है। 

आईकू 13 के बारे में अभी ज्‍यादा जानकारी नहीं है। रिपोर्टों के अनुसार इसमें Snapdragon 8 Elite चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह लेटेस्ट प्रोसेसर होगा जिसकी पेअरिंग 16GB रैम के साथ देखने को मिल सकती है। फोन में 512GB तक ऑनबोर्ड स्पेस मिल सकता है। यह लेटेस्‍ट Android 15 पर रन करेगा, जिस पर OriginOS 5 की स्किन दी जा सकती है। 

iQOO 13 में 50MP का मेन रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ में अल्ट्रावाइड सेंसर और टेलीफोटो कैमरा भी होगा। इसमें BOE का लेटेस्ट Q10 पैनल देखने को मिल सकता है। 6150mAh की बैटरी के साथ यह फोन आ सकता है, जो 100W PPS और PD चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।
 

<!–

–>

#iQOO #launch #confirmed #display #144hz #refresh #rate #features #specs

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments