iQOO 13 Specifications Leak to Launch with BOE Display 6000mAh Battery – Viral News

iQOO कथित तौर पर चीनी बाजार में iQOO 13 सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। इनमें iQOO Neo 9S Pro+, iQOO Z9 Turbo+ और iQOO 13 शामिल हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, Snapdragon 8 Gen 3, Dimensity 9300+ और Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट स्मार्टफोन से लैस हैं। टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने iQOO 13 के स्पेसिफिकेशन को लीक किया है। आज लीकर ने स्मार्टफोन के बारे में कुछ और जानकारी साझा की। यहां हम आपको iQOO 13 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

iQOO 13 Specifications

टिप्सटर के अनुसार, Snapdragon 8 Gen 4 पर बेस्ड iQOO 13 में BOE X-सीरीज LTPO डिस्प्ले होगी जो 2K रेजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। आपको बता दें कि iQOO 12 में विजनॉक्स डिस्प्ले थी। iQOO 13 में एक बड़े साइज की डिस्प्ले होगी जिसमें नेरो बेजेल्स के साथ एक फ्लैट डिजाइन होगा, जो एक बेहतर विजुअल अनुभव प्रदान करेगा। इसके अलावा यह सिंगल-पॉइंट अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा।

जब बिल्ड क्वालिटी और ड्यूराबिलिटी की बात होती है तो iQOO 13 में एक मैटल का मिडल फ्रेम और एक ग्लास बैक होगा। फोन धूल और पानी प्रतिरोध के लिए रेटिंग के साथ आएगा, जिससे इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। टिपस्टर ने कहा कि iQOO 13, पिछली जनरेशन वाले कुछ क्लासिक डिजाइन एलिमेंट को बरकरार रखेगा। लीकर ने यह भी कहा कि चीन में इस साल अक्टूबर में iQOO 13 लॉन्च लॉन्च हो सकता है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि iQOO 13 Pro को इस साल छोड़ दिया जाएगा।

पिछली रिपोर्ट्स से पता चला है कि iQOO 13 में 6,000mAh की बैटरी होगी, जो 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। हालांकि, टिप्सटर ने अब दावा किया है कि iQOO 13 वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट नहीं करेगा। iQOO 13 की अफवाहों से पता चला है कि इसके रियर कैमरा सेटअप में 3x पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा होगा। इन-गेम वाइब्रेशन के लिए स्मार्टफोन AAC ESA1016 वाइब्रेशन मोटर से लैस हो सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment