iQOO Neo 9S Pro Plus with 16GB ram 144Hz display tipped to launch on 11 july specifications more – Viral News

iQOO का एक और नया स्मार्टफोन iQOO Neo 9S Pro Plus जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। यह फोन कई लीक्स में सामने आ चुका है। अब इसकी लॉन्च डेट को लेकर बड़ा अपडेट आया है। फोन जुलाई में लॉन्च हो सकता है। एक जाने माने टिप्स्टर ने इस फोन की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में दावा किया है। फोन के कई स्पेसिफिकेशंस भी अफवाहों में हैं। आइए जानते हैं डिटेल्स। 

iQOO Neo 9S Pro+ की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में चीन के जाने माने टिप्स्टर Digital Chat Station ने दावा किया है कि फोन जुलाई में ही लॉन्च होगा। टिप्स्टर के मुताबिक स्मार्टफोन की रिलीज डेट 11 जुलाई हो सकती है। Weibo पर पोस्ट के माध्यम से टिप्स्टर ने यह खुलासा किया है। फोन में खास कलर स्कीम Buff Blue देखने को मिलेगी। इसमें ब्लू के साथ व्हाइट लैदर का मेल देखने को मिलेगा। फोन की जो तस्वीरें अब तक सामने आई हैं उनमें यह काफी आकर्षक और यूनीक डिजाइन के साथ नजर आ रहा है। 

फोन के स्पेसिफिकेशंस अभी तक अधिकारिक रूप से घोषित नहीं किए गए हैं। लेकिन कई लीक्स में इनका खुलासा हो चुका है। अभी तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार, iQOO Neo 9S Pro+ फोन में 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन दिया जा सकता है। फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट आने की संभावना है। यह रियर साइड में डुअल कैमरा से लैस होगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, और 50 मेगापिक्सल का ही सेकंडरी सेंसर मौजूद होगा। 

सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। प्रोसेसिंग के लिए फोन में Snapdragon 8 Gen 3 चिप आ सकती है। इसके साथ में 16 जीबी रैम और 512 जीबी की स्टोरेज देखने को मिल सकती है। फोन में 5500mAh बैटरी होगी और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें अंडर स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। यह अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर बताया जा रहा है। 

फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 के साथ आ सकता है जिसके ऊपर OriginOS 4 की लेयर देखने को मिल सकती है। हाल ही में टिप्स्टर अभिषेक यादव ने X पर एक पोस्ट में खुलासा किया था कि इस फोन के डिस्प्ले में 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। अब देखना होगा कि इन संभावित स्पेसिफिकेशंस में से कितनी असल में फोन के अंदर देखने को मिल सकती हैं। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment