Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsiQOO to Launch Z9s, Z9s Pro Next Month in India - Viral...

iQOO to Launch Z9s, Z9s Pro Next Month in India – Viral News

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर iQoo की Z9s सीरीज अगस्त में लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज में Z9s और Z9s Pro शामिल हैं। पिछले कुछ दिनों से iQoo इस सीरीज के लॉन्च का टीजर दे रही है। देश में कंपनी ने Z9, Z9x और Z9 Lite को लॉन्च किया है। नई सीरीज के स्मार्टफोन्स में कुछ अपग्रेड हो सकते हैं। 

iQoo के CEO, Nipun Marya ने Gadgets 360 को Z9s और Z9s Pro के लॉन्च की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इन स्मार्टफोन को अगस्त के दूसरे या तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा। यह पहली बार होगी कि जब iQoo की Z सीरीज में दो प्रोडक्ट्स को एक साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की ओर से दिए गए टीजर में इन स्मार्टफोन्स में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट की पुष्टि हुई है। चीन में iQoo ने इस सीरीज में Z9 5G, Z9 Turbo 5G और Z9x 5G को पेश किया है। भारत में iQoo Z9 के 8 GB के RAM वाले वेरिएंट का प्राइस 15,999 रुपये और Z9 Lite का 10,499 रुपये का है। अगले महीने लॉन्च होने वाले Z9s और Z9s Pro का प्राइस 30,000 रुपये से कम हो सकता है। 

हाल ही में Gadgets 360 ने iQoo Z9 का रिव्यू किया था और यह मिड-रेंज में एक विश्वसनीय डिवाइस पाया गया था।  BIS की वेबसाइट पर iQoo Z9 Pro मॉडल नंबर I2305 के साथ लिस्टेड है। हालांकि, इस लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चला है। Camera FV-5 डेटाबेस पर एक अन्य लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन के प्राइमरी कैमरा के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट होने की जानकारी दी गई है। iQoo Z9 Pro में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 9300+ दिया जा सकता है। इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ फ्लैट OLED डिस्प्ले हो सकता है। iQoo Z9 सीरीज में यह प्रीमियम मॉडल हो सकता है। 

कंपनी ने मई में Pad 2 Pro को तीन RAM और स्टोरेज के विकल्पों में लॉन्च किया था। इसमें प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 9300+ दिया गया है। Vivo के इस सब-ब्रांड ने Pad 2 Pro के 16 GB के RAM और 1 TB की स्टोरेज वाले नए वेरिएंट को चीन में पेश किया है। इस टैबलेट के नए वेरिएंट का प्राइस CNY 4,599 (लगभग 52,000 रुपये) का है। इसे चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Design, Sensor, Processor, Market, Battery, Specifications, Launch, Iqoo, Storage, Video, GPS, Demand, China, Prices

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments