Site icon Viral News

itel Color Pro 5G teaser Released Soon to Launch with color changing rear panel – Viral News

itel Color Pro 5G कलर बदलने वाले पैनल के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानें सबकुछ

itel एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन itel Color Pro 5G पर काम कर रहा है। ब्रांड का अगला स्मार्टफोन आकर्षक डिजाइन वाला है। एक प्रोमो इमेज पोस्टर में रियर में एक कलर बदलने वाला पैनल नजर आया है जो कि सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर अपना कलर बदल देता है। यहां हम आपको itel Color Pro 5G के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

itel Color Pro 5G Features

टीजर में आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन और कलर चेंजिंग टेक्नोलॉजी का पता चला है। कंपनी इसे itel IVCO टेक्नोलॉजी कह रही है। पोस्टर में रियर की ओर एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप भी नजर आ रहा है। प्रोमो मैटेरियल इस टेक्नोलॉजी को डिवाइस के साथ सूरज की रोशनी में बदलती है। नेचुरल लाइट में itel Color Pro 5G का ब्लू कलर है। इसमें स्मार्टफोन के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी नजर आ रहा है।

itel आमतौर पर भारत में बजट स्मार्टफोन उपलब्ध कराता है जो 10 हजार रुपये से कम बजट में आते हैं। लेकिन इसके आसपास कंपनी का अगला मॉडल और महंगा होगा। itel Color Pro 5G मिड रेंज सेगमेंट को टारगेट कर सकता है और इसकी कीमत 15 हजार रुपये से कम हो सकती है। भारत में बजट 4G और 5G स्मार्टफोन की बढ़ती मांग के बीच यह आ रहा है।

हालांकि, इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है। इसके लॉन्च के बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन इसके जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है। उम्मीद की जा सकती है कि ऑफिशियल घोषणा के करीब आने पर कंपनी आगामी स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी साझा करेगी। itel Color Pro 5G इस महीने के आखिर में लॉन्च हो सकता है।

 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Exit mobile version