itel Color Pro Dimensity 6080 processor colour changing panel launching soon – Viral News

Itel का नया स्‍मार्टफोन itel Color Pro बहुत जल्‍द लॉन्‍च हो सकता है। फोन से जुड़े लीक्‍स एक-एक करके सामने आ रहे हैं। पहले बताया गया था कि कंपनी एक खास डिजाइन पर काम कर रही है, जोकि फोन के बैक साइड में देखने को मिलेगा। फोन का रियर पैनल कलर बदलने वाली तकनीक से लैस होगा, जिसे IVCO टेक्‍नॉलजी कहा जा रहा है। अब इस फोन के प्रोसेसर और डिस्‍प्‍ले को लेकर नई जानकारी सामने आई है। क्‍या खास होगा itel Color Pro में, आइए जानते हैं। 

मामले पर नजदीक से जानकारी रखने वाले सोर्स ने माईस्‍मार्टप्राइस से डिटेल्‍स शेयर की हैं। दावा है कि अपकमिंग itel Color Pro में 6.6 इंच का एलसीडी पैनल होगा। स्‍क्रीन में वॉटर ड्रॉप नॉच मिलेगा, जिसके अंदर सेल्‍फी कैमरा फ‍िट होगा। और रेजॉलूशन HD प्‍लस दिया जाएगा। 

ऐसा अनुमान है कि नया आईटेल फोन मिड रेंज में आएगा। अफवाहें हैं कि यह 15 हजार रुपये की प्राइस कैटिगरी में आ सकता है। रिपोर्ट में अनुसार, फोन में मीडियाटेक का डाइमेंस‍िटी 6080 प्रोसेसर मिल सकता है। वह एक 5जी इनेबल्‍ड प्रोसेसर है यानी डिवाइस 5जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगी। 

डाइमेंस‍िटी 6080 प्रोसेसर बेस्‍ड है 6nm प्रोसेस पर। उसमें दो कोर्टेक्‍स A76 कोर हैं और 6 कोर्टेक्‍स A5 कोर हैं। साथ ही मालीG67 जीपीयू है।  

itel आमतौर पर भारत में बजट स्मार्टफोन उपलब्ध कराती है, जो 10 हजार रुपये से कम बजट में आते हैं। लेकिन कंपनी का नया मॉडल इससे महंगा होगा। itel Color Pro 5G मिड रेंज सेगमेंट को टारगेट कर सकता है और इसकी कीमत 15 हजार रुपये से कम हो सकती है। भारत में बजट 4G और 5G स्मार्टफोन की बढ़ती मांग के बीच यह आ रहा है।

इसके डिटेल्‍ड स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है। लॉन्च के बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। हालांकि इसके जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है। itel Color Pro 5G इस महीने के आखिर में लॉन्च हो सकता है।
 

<!–

–>

Source link

Leave a Comment