Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsItel Flip One Feature Phone Set to Launch in India in September...

Itel Flip One Feature Phone Set to Launch in India in September features revealed – Viral News

Itel भारत में अपना फ्लिप फोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का यह फोन Flip One के नाम से भारत में अगले महीने लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले इसके डिजाइन के डिटेल्स सामने आए हैं। यह पहला फ्लिप स्टाइल वाला कीपैड फोन होगा जिसमें 13 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट दिया जाएगा। फोन तीन रंगों में लॉन्च किया जाएगा। इसमें लैदर बैक डिजाइन होगा। फोन में नॉन रिमूवेबल बैटरी होगी और इसका कीपैड ग्लास डिजाइन में आने वाला है। आइए जानते हैं डिटेल्स। 

Itel Flip One Features 
Itel Flip One भारत में सितंबर में लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज के जरिए हाल ही में इसकी जानकारी दी है। फोन की लॉन्च डेट कंपनी ने अभी कंफर्म नहीं की है लेकिन कई फीचर्स का खुलासा किया है। फोन को तीन कलर शेड्स में लॉन्च किया जाएगा। इसमें लैदर बैक डिजाइन होगा। इसमें नॉन रिमूवेबल बैटरी होगी और कीपैड में ग्लास डिजाइन होगा। Itel Flip One वजन में हल्का होगा और इसका डिजाइन बेहद पोर्टेबल बताया गया है। 

कंपनी का कहना है कि इसे एक हाथ से ही ऑपरेट किया जा सकेगा। फोन में ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी भी होगी। चार्जिंग के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट कंपनी देने वाली है। आइटेल का कहना है कि फोन में ब्लूटूथ कॉलर फीचर होगा। इतना ही नहीं, यूजर्स अपने स्मार्टफोन के कॉन्टेक्ट भी इसमें सिंक कर सकेंगे। जिसके बाद कॉल्स को सीधे फीचर फोन से भी हैंडल किया जा सकेगा। 

Itel Flip One कंपनी की ओर से पेश किया जाने वाला पहला फ्लिप कीबोर्ड फोन होगा। कंपनी के पास पोर्टफोलियो में अभी कई फीचर फोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच और ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स भी हैं। कंपनी ने हाल ही में भारत में Itel A50 और Itel A50C को लॉन्च किया था। फोन में Unisoc T603 चिपसेट दिया गया है। इनमें रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। डिवाइस में 5,000mAh तक बैटरी कैपिसिटी दी गई है। दोनों ही फोन 10 हजार रुपये से कम की कीमत में लॉन्च किए गए हैं।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Itel #Flip #Feature #Phone #Set #Launch #India #September #features #revealed

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments