Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentjennifer garner and john miller split amid engagement rumors - Viral News

jennifer garner and john miller split amid engagement rumors – Viral News

Instagram

अंदरूनी सूत्र ने कहा कि जॉन को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि जिस महिला से वह शादी करने वाले थे, उसने अपनी पूर्व पत्नी के प्रेम जीवन को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्हें किनारे कर दिया। उसे कैसा महसूस होना चाहिए?

बेन एफ्लेक की टूटती शादी की वजह से उनकी पूर्व पत्नी जेनिफर गार्नर का रिश्ता भी खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। राडारऑनलाइन ने खुलासा किया है कि गार्नर का अपने बॉयफ्रेंड जॉन मिलर के साथ रिश्ता मुश्किल में है। बता दें, जेनिफर लोपेज और बेन के रिश्ते में कड़वाहट की खबरों के सुर्खियों में आते ही गार्नर की अपने पूर्व पति के साथ नजदीकियां बढ़ गयी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गार्नर ने अपने पूर्व पति को मुश्किल वक्त में कंधा देने के लिए अपने बॉयफ्रेंड को दरकिनार कर दिया है, जिससे वह नाखुश हैं।

एक अंदरूनी सूत्र ने मीडिया आउटलेट को बताया कि जॉन इस बात से परेशान है कि जेन अपने पूर्व पति का समर्थन कर रही है और इस प्रक्रिया में उसे अनदेखा कर रही है। अंदरूनी सूत्र ने कहा, ‘लोपेज यह बात कह रही थीं कि जेन और बेन की बेतुकी नज़दीकियों से उन्हें अपमानित महसूस हुआ। ऐसा मत सोचिए कि जॉन को ऐसा नहीं लगा। जॉन को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि जिस महिला से वह शादी करने वाले थे, उसने अपनी पूर्व पत्नी के प्रेम जीवन को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्हें किनारे कर दिया। उसे कैसा महसूस होना चाहिए?’

अनजान लोगों को बता दें कि गार्नर और मिलर 2018 से साथ में हैं। दोनों की सगाई की अफवाहें भी उड़ने लगी थी, लेकिन फिर अचानक एफ्लेक और लोपेज के अलग होने की खबरें आयीं और सब खराब हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गार्नर और एफ्लेक ने लगभग एक सप्ताह साथ बिताया है। दोनों ने साथ में अपनी बेटी वायलेट को कॉलेज के लिए येल जाने के बाद उसके छात्रावास में बसने में मदद की।

#jennifer #garner #john #miller #split #engagement #rumors

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments