Sunday, September 8, 2024
HomeTech & GadgetsJio Bharat J1 4G Feature Phone Price in India Rs 1799 Launched...

Jio Bharat J1 4G Feature Phone Price in India Rs 1799 Launched Buy on Amazon – Viral News

Reliance Jio ने अपने फीचर फोन पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए नया Jio Bharat J1 4G फोन लॉन्च किया है। यह नया फीचर फोन बड़ी डिस्प्ले और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी से लैस है। यह बजट-फ्रेंडली कीमत पर उपलब्ध है। यहां हम आपको Jio Bharat J1 4G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Jio Bharat J1 4G Price 

कीमत की बात की जाए तो Jio Bharat J1 4G की कीमत 1,799 रुपये है। यह नया फीचर फोन वर्तमान में ई-कॉमर्स साइट Amazon पर उपलब्ध है। Jio इस फोन के लिए JioBharat प्लान भी ऑफर कर रहा है, जिसकी कीमत 123 रुपये है। यह प्लान यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति माह 14GB डाटा प्रदान करेगा।

Jio Bharat J1 4G Specifications

Amazon लिस्टिंग के अनुसार, Jio Bharat J1 4G में 2.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है। यह फोन एचडी कॉलिंग, JioMoney के जरिए UPI पेमेंट और जियो सिनेमा जैसी OTT सर्विस का एक्सेस प्रदान करता है। इस फीचर फोन में 2,500mAh की बैटरी दी गई है, जिसे बाहर निकाला जा सकता है। यह सिंगल चार्ज में लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है, जिससे ईयरफोन्स कनेक्ट किए जा सकते हैं। इस फीचर फोन में टॉर्च और FM रेडियो का सपोर्ट भी मिलता है। फोन में स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।  यह एक सिंगल सिम फोन है जो कि 23 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट करता है, जिससे यूजर्स अपने अनुसार एडजेस्ट कर सकते हैं। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में 0.3 मेगापिक्सल कैमरा है। ध्यान देने वाली बात यह है कि Jio Bharat J1 एक Jio सिम लॉक्ड फोन है, जिसमें नेटवर्क के लिए Jio सिम कार्ड की ही जरूरत होगी। Jio Bharat J1 की खासियत इसका 4G VoLTE सपोर्ट है, जो Jio के 4G नेटवर्क पर बेहतर वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है। फोन में Jio ऐप्स भी पहले से लोड आते हैं जो बेहतर फंक्शन प्रदान करते हैं। Bharat J1 फोन JioTV जैसी OTT  सर्विस का सपोर्ट करता है जो यूजर्स को 455 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल स्ट्रीम करने की सुविधा देगा। यूजर्स मूवी, वीडियो और स्पोर्ट्स हाइलाइट्स के लिए फोन पर JioCinema का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments