Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsJio cheapest plan 2024 with 98 days daily 2GB unlimited 5G calling...

Jio cheapest plan 2024 with 98 days daily 2GB unlimited 5G calling free OTT apps beat Airtel Vi BSNL – Viral News

Reliance Jio समेत Airtel, और Vodafone Idea के प्लान अब काफी महंगे हो चुके हैं। हालांकि अन्य कंपनियों के मुकाबले जियो अब भी कुछ ऐसे प्लान उपलब्ध करवा रही है जो वाकई किफायती हैं। जियो अपने सस्ते इंटरनेट प्लान्स के लिए जानी जाती है। इस टैग को कंपनी अभी बरकरार रखने की कोशिश कर रही है। भले ही प्लान्स की कीमत बढ़ी है, लेकिन कुछ प्लान्स में अब वैलिडिटी और डेटा बेनिफिट बदल गए हैं। आज हम आपको जियो के ऐसे ही बेहद किफायती प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

रिलायंस जियो टेलीकॉम कंपनी अपने प्लान्स के साथ सुपरफास्ट 5G इंटरनेट सर्विस देने का दावा करती है। हम जो प्लान आपको बताने जा रहे हैं इसमें भी यूजर को अनलिमिटिड 5G डेटा मिलता है। कंपनी 999 रुपये में एक धमाकेदार प्लान पेश करती है जिसमें हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। साथ में लम्बी वैलिडिटी और कई OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी कंपनी देती है। 

इस प्लान के बेनिफिट्स कमाल के हैं। इसमें आपको 98 दिनों की, यानी 3 महीने से भी ज्यादा की वैधता मिलती है। इसे Jio Website या MyJio App से 999 रुपये में रीचार्ज किया जा सकता है। इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग मिलती है। साथ में रोजाना 100SMS भी हैं। इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा कंपनी ने डेटा के रूप में दिया है। 

जियो के इस प्रीपेड पैक में डेली बेसिस पर 2GB डेटा मिलता है। यानि कि पूरे 196GB का फायदा आपको मिल रहा है। यह प्लान आपको JioTV, JioCinema, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी देता है। JioTV पर कई तरह के टीवी शो आप देख सकते हैं। प्लान आपको JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी देता है जिससे आप अपने मोबाइल पर मूवी, क्रिकेट मैच आदि का मजा भी ले सकते हैं। प्लान में आपको JioCloud सर्विस मिलती है। प्लान की और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशिअल वेबसाइट पर जाकर भी इसकी डिटेल्स चेक कर सकते हैं। 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Jio #cheapest #plan #days #daily #2GB #unlimited #calling #free #OTT #apps #beat #Airtel #BSNL

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments