Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsJio Cheapest recharge plan july 2024 with 25GB data unlimited calling free...

Jio Cheapest recharge plan july 2024 with 25GB data unlimited calling free apps beat airtel vi bsnl – Viral News

टेलीकॉम कंपनियों ने हाल ही में अपने रीचार्ज प्लान्स में बढ़ोत्तरी कर दी है। Jio, Airtel के रीचार्ज प्लान अब काफी महंगे हो गए हैं जिससे ग्राहकों की जेब पर बोझ बढ़ गया है। हालांकि कुछ प्लान्स अभी भी ऐसे हैं जो महंगाई की इस मार में फायदे का सौदा साबित हो सकते हैं। हम आपको ऐसे ही एक किफायती प्लान के बारे में जानकारी यहां दे रहे हैं। 

आज हम एक ऐसे प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो कम कीमत में भरपूर डेटा, अनलिमिटिड कॉलिंग और कुछ कॉम्प्लिमेंट्री बेनिफिट्स भी देता है। इस प्लान में आपको किफायती दाम में बंडल डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटिड कॉलिंग और कई उपयोगी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी! इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा उन यूजर्स को होने वाला है जो मोबाइल डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। आइए इस प्लान की पूरी डिटेल्स आपको बताते हैं। 

जियो के सस्ते रीचार्ज प्लान (Jio cheapest recharge plan) में शामिल यह प्रीपेड प्लान 355 रुपये में आता है। प्लान को आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एक्टिवेट करवा सकते हैं या फिर मोबाइल ऐप्स और वॉलेट्स के जरिए भी इसे एक्टिवेट करवाया जा सकता है। प्लान की खास बात है कि इसमें यूजर को 25GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। इस डेटा को आप अपनी सहूलियत के हिसाब से खर्च कर सकते हैं। इसमें कोई डेली लिमिट नहीं है। बंडल कोटा खत्म होने जाने के बाद भी इंटरनेट 64kbps की स्पीड पर चलता रहता है और आपको 24×7 इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलती है। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। 

यह जियो का अनलिमिटिड कॉलिंग प्लान है। जिसके साथ दिल खोलकर आप अपने करीबियों से बातें कर सकते हैं। यह प्लान रोज 100SMS भी फ्री देता है। प्लान के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स के तौर पर यूजर को JioTV, JioCinema, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

JioTV के माध्यम से आप 30 दिनों तक ऐप पर कई तरह के टीवी शो का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी इस पैक के साथ मिलता है जो 30 दिनों तक वैध रहेगा। JioCloud ऐप को आप अपने फोन में स्टोरेज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान की और अधिक जानकारी के लिए आप जियो की अधिकारिक वेबसाइट भी विजिट कर सकते हैं।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments