Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsJio Diwali Dhamak Get Free JioAirFiber Subscription with Reliance Digital Purchases Heres...

Jio Diwali Dhamak Get Free JioAirFiber Subscription with Reliance Digital Purchases Heres All Details – Viral News

Jio ने अपने “Diwali Dhamaka” ऑफर को पेश किया है, जो रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए एक आकर्षक डील लेकर आता है। एक सीमित समय के लिए रिलायंस डिजिटल स्टोर्स ग्राहकों को फ्री JioAirFiber सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। मौजूदा JioFiber और JioAirFiber यूजर्स भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, बशर्ते उन्हें एक स्पेशल दिवाली स्कीम के तहत 2,222 रुपये का वन-टाइम एडवांस रिचार्ज पूरा करना होगा। कंपनी का कहना है कि इस ऑफर का उद्देश्य डिजिटल कनेक्टिविटी का विस्तार करते हुए फेस्टिव शॉपिंग के अनुभव को बेहतर बनाना है।

Reliance Jio ने Diwali Dhamaka ऑफर अनाउंस किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों के पास फ्री JioAirFiber सब्सक्रिप्शन हासिल करने का मौका है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए नए ग्राहकों को दो शर्तों में से एक को पूरा करना होगा। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज के जरिए बताया कि नए ग्राहकों को किसी भी रिलायंस डिजिटल या मायजियो स्टोर पर 20,000 रुपये या अधिक खर्च करने होंगे या नए एयरफाइबर कनेक्शन के लिए 2,222 रुपये का तीन महीने का एडवांस प्लान लेना होगा। 

वहीं, मौजूदा Jio ग्राहक दिवाली प्लान के साथ एक बार एडवांस रिचार्ज करके लाभ उठा सकते हैं। जियो का कहना है कि यह कदम नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों को दिवाली खरीदारी अवधि के दौरान प्रमोशन का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए बनाया गया है।

योग्य ग्राहकों को 12 मंथली कूपन मिलेंगे, जिनमें से प्रत्येक उनके एक्टिव एयरफाइबर प्लान के मूल्य के बराबर होगा। नवंबर 2024 से अक्टूबर 2025 तक शुरू होने वाले इन कूपन को जारी होने के 30 दिनों के भीतर रिडीम किया जा सकता है। भविष्य में 15,000 रुपये से अधिक की खरीदारी के लिए रिडेम्प्शन रिलायंस डिजिटल, MyJio स्टोर्स, JioPoint स्टोर्स या JioMart डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर किया जा सकता है। 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Jio #Diwali #Dhamak #Free #JioAirFiber #Subscription #Reliance #Digital #Purchases #Heres #Details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments