Sunday, September 8, 2024
HomeTech & GadgetsJio Freedom Offer 30 Percent Discount for New AirFiber Users Zero Installation...

Jio Freedom Offer 30 Percent Discount for New AirFiber Users Zero Installation Charges Valid Till August 15 – Viral News

Jio ने नए AirFiber यूजर्स के लिए एक आकर्षक पेशकश की घोषणा की है। शुक्रवार, 26 जुलाई से Jio अपने “Freedom Offer” के हिस्से के रूप में नए AirFiber कनेक्शन पर 30 प्रतिशत की छूट पेश कर रहा है, जिसका उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा यूजर डेटा जोड़ना है। यह लिमिटेड टाइम ऑफर 26 जुलाई से 15 अगस्त, 2024 तक वैध रहेगा और AirFiber 5G और Plus दोनों प्लान पर लागू होता है। इसमें 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने सहित सभी प्लान वैलिडिटी पर जीरो इंस्टॉलेशन फीस लागू होगी।

Jio ने 15 अगस्त तक के लिए JioFiber कनेक्शन लेने वाले नए ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर पेश किया है। कंपनी ने नए AirFiber ग्राहकों के लिए 30 प्रतिशत की छूट देने का वादा किया है। फ्रीडम ऑफर नए एयरफाइबर यूजर्स को पर्याप्त बेनिफिट देता है, जिनमें 1,000 रुपये के इंस्टॉलेशन फीस की छूट भी शामिल है। नतीजतन, ग्राहकों को केवल प्लान का पैसा देना होगा। उदाहरण के लिए, 2,121 रुपये की कीमत वाला 3 महीने का ऑल-इन-वन प्लान पहले इंस्टॉलेशन के साथ 3,121 रुपये पड़ता था, लेकिन अब यूजर्स को केवल 2,121 रुपये का भुगतान करना होगा।

कंपनी का कहना है कि JioFiber/AirFiber ने 99.99% की सर्विस एक्सेलेंस रेट के साथ 12 मिलियन से अधिक घरों तक अपनी पहुंच बनाई है और यह भी कहा है कि लेटेस्ट प्रमोशन देश भर में डिजिटल एकीकरण को आगे बढ़ाने के लिए Jio की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

यह लिमिटेड टाइम ऑफर 26 जुलाई से 15 अगस्त, 2024 तक वैध रहेगा। यह AirFiber 5G और Plus दोनों प्लान पर लागू होता है, जिसमें 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने सहित सभी प्लान वैलिडिटी पर जीरो इंस्टॉलेशन फीस लगेगी। ऑफर इस अवधि के भीतर की गई सभी नई बुकिंग और एक्टिवेशन पर लागू है। इच्छुक ग्राहक अपना नया एयरफाइबर कनेक्शन शुरू करने के लिए 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

इससे अलग बता दें कि हाल ही में Jio ने तीन ऐसे प्रीपेड प्‍लान लॉन्च किए, जिनके साथ ओटीटी के फायदे मिलते हैं। इन प्‍लान्‍स को रिचार्ज करके आप Disney+ Hotstar, Zee5 और SonyLIV जैसे ओटीटी का कंटेंट मुफ्त में देख सकते हैं। Jio के नए प्रीपेड प्‍लान 329, 949 और 1049 रुपये के हैं। ये अलग-अलग वैलिडिटी, कॉलिंग की सुविधा और खूबियों के साथ आते हैं। इनके बारे में डिटेल में जान लेते हैं। 

<!–

–>

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments