Wednesday, October 16, 2024
HomeEntertainmentjustin bieber is a great father insider reveals condition of little bieber...

justin bieber is a great father insider reveals condition of little bieber and hailey – Viral News

Instagram

सूत्र ने कहा, ‘वे दोनों बहुत खुश हैं। बच्चा एक चमत्कार है। वह प्यारा है और अच्छा कर रहा है। हैली भी अच्छा कर रही है।’ अंदरूनी सूत्र ने यह भी दावा किया कि जस्टिन पहले से ही अपने बेटे के लिए एक महान पिता है।

पॉप आइकन जस्टिन बीबर पिता बन चुके हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी हैली बीबर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। सिंगर ने 23 अगस्त को सोशल मीडिया पर बेटे की पहली झलक साझा कर उसके आगमन की पुष्टि की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया। जस्टिन और हैली ने अपने बेटे का नाम ‘जैक ब्लूज बीबर’ रखा है। बता दें, जोड़े ने मई में अपने माता-पिता बनने की घोषणा की थी।

दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि हैली और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और घर वापस आ गए हैं। सूत्र ने आगे कहा, ‘वे दोनों बहुत खुश हैं। बच्चा एक चमत्कार है। वह प्यारा है और अच्छा कर रहा है। हैली भी अच्छा कर रही है।’ अंदरूनी सूत्र ने यह भी दावा किया कि जस्टिन पहले से ही अपने बेटे के लिए एक महान पिता है।

अंदरूनी सूत्र ने आगे कहा, ‘गर्भावस्था कुछ ऐसी थी जिसकी वे बहुत कामना करते थे और जिसके लिए प्रार्थना करते थे। जिस दिन उन्हें पता चला कि हैली गर्भवती है, वह जस्टिन के लिए अब तक का सबसे अच्छा दिन था। वह उत्साह से बहुत खुश था। यह उनके लिए एक बड़ा जश्न था।’ बता दें, हैली ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे से जुड़ी कोई पोस्ट साझा नहीं की है। हालांकि, उन्होंने जस्टिन की पोस्ट को स्टोरी में जरूर पोस्ट किया था।

#justin #bieber #great #father #insider #reveals #condition #bieber #hailey

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments