Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 9 cross rs 431 crore latest bollywood news – Viral News

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 9: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी फिल्म Kalki 2898 AD रिलीज के दूसरे हफ्ते में चल रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। पहले दिन 95 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने वाली कल्कि अब भी करोडों में कमा रही है। 8 दिनों में फिल्म भारत में 414 करोड़ रुपये कमा चुकी है। वहीं, दुनियाभर में भी यह अच्छी कमाई कर रही है। आइए जानते हैं फिल्म की अब तक की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस के बारे में।

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 8: कल्की का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ग्राफ लगातार ऊपर चढ़ रहा है। फिल्म ने 7 दिनों के भीतर 392 करोड़ रुपये अकेले भारत में कमा डाले। 8वें दिन इसका कलेक्शन 22.4 करोड़ रुपये रहा। इसको मिलाकर मूवी ने 8 दिनों में 414 करोड़ रुपये जुटा लिए। अब फिल्म का 9वें दिन का कलेक्शन भी आपको बता देते हैं।

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 9: कल्की का 9वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8वें दिन से कम रहा। फिल्म ने शुक्रवार को 16.7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यह पिछले दिन की कमाई से लगभग 6 करोड़ रुपये कम है। शुक्रवार का दिन खत्म होने तक इसकी कुल कमाई 431 करोड़ रुपये पहुंच गई। अकेले भारत में फिल्म 450 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंच चुकी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन भी अहम भूमिका में हैं।

भारत में फिल्म की सफलता की बात करें तो भाषा के अनुसार, फिल्म को तेलुगू में सबसे ज्यादा अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। हिंदी में कलेक्शन दूसरे नम्बर पर है। वहीं तीसरे नम्बर पर तमिल भाषा में फिल्म ने अच्छी कमाई की है। Kalki 2898 AD बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है। यह बॉक्स ऑफिस पर अब तक की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने दुनियाभर में 191 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment