Kalki 2898 AD Collection Day 1 collection worldwide expecting 200 crores rs prabhas amitabh deepika – Viral News

Kalki 2898 AD Collection Day1 : अमिताभ बच्‍चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण जैसे सितारों से सजी फ‍िल्‍म ‘कल्‍कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) आज दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मूल रूप से तेलेगु भाषा की फ‍िल्‍म को हिंदी समेत अन्‍य भाषाओं में डब किया गया है। 600 करोड़ रुपये बजट बताया जाता है कि इस फ‍िल्‍म का और ऐसा लगता है कि ‘कल्कि’ अपने बजट से ज्‍यादा की कमाई कर सकती है। एडवांस बुकिंग को लेकर दर्शकों ने गजब का उत्‍साह दिखाया था और आज पहले दिन वीकडे होने के बावजूद फ‍िल्‍म को अच्‍छी ओपनिंग मिलती हुई दिखाई दे रही है। 

इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk का अनुमान है कि यह फ‍िल्‍म दुनियाभर में 200 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। शाम 4 बजे तक का अपडेट कहता है कि भारत में यह फ‍िल्‍म पहले दिन 44 करोड़ से थोड़ी अधिक कमाई कर सकती है। तेलेगु सिनेमाघरों में इस फ‍िल्‍म को 83 फीसदी से ज्‍यादा ऑक्‍युमेंसी मिली है। शुक्रवार और वीकेंड को इसमें जबरदस्‍त इजाफा होने की उम्‍मीद है। 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रभास की फ‍िल्‍म का दर्शकों में ऐसा क्रेज है कि तेलंगाना में अगले 8 दिनों तक फ‍िल्‍म का पहला शो सुबह 5.30 बजे से दिखाया जाएगा। Sacnilk का डेटा कहता है कि तेलेगु में फ‍िल्‍म के 2D वर्जन को मॉर्निंग शोज में 86.36 फीसदी ऑक्‍युपेंसी मिली है। दोपहर के बाद वाले शोज भी 80 फीसदी से ज्‍यादा भरे हुए हैं। शाम और रात के शोज पर अभी जानकारी नहीं है। वहीं, फ‍िल्‍म के 3D शोज भी तेलेगु वर्जन में अच्‍छी ऑक्‍युपेंसी दर्ज कर रहे हैं। सिनेमाघरों में 77 फीसदी से ज्‍यादा सीटें भरी हुई हैं। 

फ‍िल्‍म के त‍मिल और हिंदी वर्जन आज तो नॉर्मल लग रहे हैं, लेकिन वीकेंड में दर्शकों की संख्‍या बढ़ने की उम्‍मीद है। हिंदी भाषा में फ‍िल्‍म को सुबह के शोज के लिए 18 फीसदी से ज्‍यादा ऑक्‍युपेंसी मिली है, जबकि दिन के शोज में दर्शकों का जुटाना ज्‍यादा हुआ है। 

कई ट्रेड एनालिस्‍ट यह भी कह रहे हैं कि ‘कल्कि 2898 एडी’ की कमाई बाहुबली और आरआरआर जैसी फ‍िल्‍मों को पीछे छोड़ सकती है। यह पहली ऐसी फ‍िल्‍म है जिसमें साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास और बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment