Kolkata Knight Riders ने मुंबई इंडियंस को 24 रनों से हराया – Viral News

Kolkata Knight Riders ने मुंबई इंडियंस को वानखेड़े स्टेडियम में 24 रनों से हरा दिया है. 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम बल्लेबाजी में लचर प्रदर्शन के कारण यह मुकाबला हार गई.

मुंबई के लिए अब प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं. पांच बार की चैपियन ने इस सीजन में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान बनाया, जिसका शुरू से ही विरोध हो रहा था. पांड्या की कप्तानी में मुंबई कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई और टीम ने अपने 11 में से 8 मुकाबले गंवा दिए. अंक तालिका को देखा जाए तो मुंबई अब नौवें नंबर पर पहुंच चुकी है, जहां से वापसी संभव नहीं है.

पहली पारी की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद खराब रही. केके आर ने पावर प्ले में ही अपने चार महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए. फिलिप सॉल्ट, सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशरी और कप्तान श्रेयस अय्यर सस्ते में आउट हो गए. इसके बाद रिंकू सिंह भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए और 9 रन बनाकर आउट हो गए. एक समय केकेआर का स्कोर 57 पर 5 विकेट था.

लेकिन वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे ने टीम की पारी को संभाला और टीम के स्कोर को 140 तक पहुंचाया. उसके बाद मनीष आउट हो गए. इस जोड़ी के बाद कोई भी बल्लेबाज अपना प्रभव नहीं छोड़ पाया. केकेआर ने 19.5 ओवर में केवल 169 रन बनाए.

मुंबई इंडियंस जब बल्लेबाजी करने आई, उस समय लगा कि यह लक्ष्य काफी छोटा है. लेकिन Kolkata Knight Riders के गेंदबाजों ने मुंबई के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया. मुंबई ने अपना पहला विकेट ईशान किशन के रूप में दूसरे ही ओवर में गंवा दिया. इसके बाद लगातार मुंबई के विकेट गिरते रहे. केवल सूर्यकुमार यादव ही 56 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेल पाए. 

Source link

Leave a Comment