Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsKomaki X-ONE Prime X-ONE Ace Electric Scooter Launched Price Range Features -...

Komaki X-ONE Prime X-ONE Ace Electric Scooter Launched Price Range Features – Viral News

Komaki इलेक्ट्रिक व्हीकल ने अपनी X-ONE लिथियम सीरीज में विस्तार करते हुए X-ONE Prime और X-ONE Ace मॉडल को लॉन्च किया है। इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2-2.2 KWH लिथियम बैटरी दी गई है। सिंगल चार्ज में स्कूटर 100 से 150 किमी की दूरी तय कर सकते हैं। यहां हम आपको Komaki X-ONE Prime और X-ONE Ace के फीचर्स और रेंज से लेकर कीमत के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Komaki X-ONE Prime, X-ONE Ace Price

कीमत की बात की जाए तो Komaki X-ONE Prime की एक्स-शोरूम कीमत 54,999 रुपये और Komaki X-ONE Ace की एक्स-शोरूम कीमत 59,999 रुपये है। इन कीमतों में वाहन के साथ-साथ उनकी बैटरी, चार्जर और एक्सेसरीज भी शामिल हैं। डील को और शानदार बनाने के लिए Komaki ग्राहकों को आकर्षक छूट की पेशकश कर रहा है।  ग्राहक इन मॉडलों को कोमाकी के देशभर में 500 से अधिक स्टोरों के नेटवर्क पर पा सकते हैं।

Komaki X-ONE Prime, X-ONE Ace Battery & Range

Komaki X-ONE Prime, X-ONE Ace इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2-2.2 KWH लिथियम बैटरी दी गई है। दोनों स्कूटर्स में बीएलडीसी हब मोटर्स दी गई हैं। यह बैटरी 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। रेंज की बात करें तो एक बार चार्ज करने पर स्कूटर 100 से 150 किमी की दूरी तय कर सकते हैं। दोनों मॉडल पार्किंग एसिस्ट, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स एसिस्ट और कीफोब के जरिए कीलेस एंट्री का सपोर्ट करते हैं। दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर रिजनरेटिव ब्रेकिंग और एक ऑटो-रिपेयर फंक्शन जैसे फीचर्स से लैस हैं, जिससे वाहन सेल्फ डायगनॉज और दिक्कत को खुद ठीक करता है, जिससे ब्रेकडाउन की संभावना कम हो जाती है।

ये दोनों स्कूटर एलईडी लाइटिंग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से भी लैस हैं। ये दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर गार्नेट रेड, फ्रॉस्ट व्हाइट, जेट ब्लैक और सुपर मेटल ग्रे जैसे कलर्स में उपलब्ध हैं। कंपनी ने मोटर, बैटरी और कंट्रोलर पर 3 साल की वारंटी भी प्रदान कर रही है, जिसकी शुरुआत लो-स्पीड वेरिएंट से होती है, जिसकी कीमत 45,999 रुपये है। यह वारंटी 30 हजार किलोमीटर तक की होती है। 

 

<!–

–>

#Komaki #XONE #Prime #XONE #Ace #Electric #Scooter #Launched #Price #Range #Features

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments